Sunday, April 21, 2024
Advertisement

Yami Gautam: शादी के 1 साल होते ही यामी गौतम पति आदित्य संग पहुंची मंदिर, लिया ज्वाला देवी का आशीर्वाद

यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। इसके बाद यामी गौतम अब अपने पति आदित्य धर के साथ हिमाचल प्रदेश के मंदिरों के दर्शन के लिए निकली हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 26, 2022 9:14 IST
Yami Gautam- India TV Hindi
Image Source : YAMI GAUTAM Yami Gautam

Yami Gautam: यामी गौतम ने 4 जून 2021 को फिल्ममेकर आदित्य धर के साथ शादी रचाई थी। हाल ही में यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। इसके बाद यामी गौतम अब अपने पति आदित्य धर के साथ हिमाचल प्रदेश के मंदिरों के दर्शन के लिए निकली हैं। जिसकी झलकियां अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दिखाई है। 

https://www.instagram.com/p/ChrHq_qvK6K/

बता दें यामी गौतम एक बार फिर अपने होम टाउन पहुंचीं है। उन्होंने अपने पति आदित्य धर के साथ अपनी कुल देवी नैना देवी और ज्वाला देवी के मंदिर में हाजिरी लगाई और खास पूजा भी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ये फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में यामी काफी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने ब्रोकेड का सूट पहना है और सिर पर दुपट्टा लिए है। आदित्य भी कुर्ता पाजामा में नजर आ रहे हैं। इस दौरान यामी ने अपनी शादी के गहने पहने हुए हैं।

बगलामुखी माता मंदिर

यामी गौतम ने ये प्यारी तस्वीर शेयर कर बताया कि वो अपने टूर में सबसे पहले नैना देवी के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे। कपल मंदिर में पंडित के साथ विधि-विधान से पूजा करते दिखे। जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। इसके बाद यामी गौतम और आदित्य धर ज्वाला देवी के भी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। जहां इस स्टार कपल की बहुत ही प्यारी तस्वीर आईं है।  इसके साथ ही कपल बगलामुखी माता मंदिर के भी दर्शन करने पहुंचे थे। 

The Kapil Sharma Show New Promo: चंदू समेत इन कलाकारों का बदला लुक, कपिल शर्मा बीवी छोड़ चलाएंगे चक्कर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement