Friday, April 26, 2024
Advertisement

Liger Box Office Collection: Liger ने पहले ही दिन Lal Singh Chaddha को छोड़ा पीछे, इतने करोड़ का हुआ बिजनेस

'लाइगर' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक 'लाइगर' ने पहले दिन जमकर कमाई की है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 26, 2022 11:45 IST
Liger- India TV Hindi
Image Source : LIGER Liger

Box Office Collection: बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्में रिलीज हो रही है, लेकिन वो अच्छा प्रर्दशन नहीं कर पा रही है। साथ ही बॉलीवुड में फिल्म का बहिष्कार भी किया जा रहा है। वहीं  बीते कई समय से जहां साउथ की फिल्म अपने शानदार प्रदर्शन से ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्मों की चमक अब सिनेमाघरों में कम होती नजर आ रही है। इसी बीच बीते दिन बड़े पर्दे एक नई फिल्म ने दस्तक दी है। विजय देवरकोंडा की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'लाइगर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

बता दें इस फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंताजार था। जानकारी के अनुसार 'लाइगर' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। जिसे देखकर हर किसी की आखें फटी की फटी रह गई। इस फिल्म ने पहले दिन ही आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक 'लाइगर' ने पहले दिन जमकर कमाई की है। बता दें  फिल्म ने पहले दिन करीब 21-23 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म से पहले दिन 27-29 करोड़ का बिजनेस करने की उम्मीद की जा रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के तेलुगू वर्जन ने शानदार कमाई की है। वहीं हिंदी वर्जन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है।

Bollywood Wrap: Sonali Phogat से लेकर Malaika-Yami तक, जानिए हर खबर

मिक्स रिव्यू 

फिल्म 'लाइगर' को मिक्स रिव्यू मिले रहे है। कुछ लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है। तो कुछ लोगों को ये फिल्म अच्छी नहीं लग रही है। फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा के तले बनी है। फिल्म में विजय एक बॉक्सर के किरदार में नजर आए हैं जिसे बोलने में दिक्कत होती है। फिल्म में अनन्या ने उनकी लव इंटरेस्ट का किरदार निभाया है।

'लाइगरने इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना खराब प्रदर्शन कर रही है। भारी विरोध के बीच रिलीज हुई यह फिल्म बड़ी से मुश्किल से घरेलू बाजार में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है। फिल्म ने भले ही दुनिया भर में हुए कलेक्शन के दम पर 100 का आंड़का पार कर लिया है, लेकिन सिर्फ देश में इस फिल्म का 100 करोड़ का आंकड़ा छूने की उम्मीदें बेहद कम लग रही है। 70 करोड़ की लागत से बनी फिल्म 'रक्षा बंधन' दर्शकों को कुछ खास पसंद हीं आ रही है। इसी बीच 15वें हुए फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। फिल्म ने अपनी के दूसरे गुरुवार को महज 60 लाख का कारोबार किया है।

Yami Gautam: शादी के 1 साल होते ही यामी गौतम पति आदित्य संग पहुंची मंदिर, लिया ज्वाला देवी का आशीर्वाद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement