Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sapna Choudhary Dance: साड़ी पहन सपना ने स्टेज पर किया डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सपना चौधरी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल होता है। हाल ही में साड़ी पहनकर डांस किया जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 26, 2022 12:23 IST
 Sapna Choudhary - India TV Hindi
Image Source : SAPNA CHOUDHARY Sapna Choudhary

Sapna Choudhary: सपना चौधरी लाखों दिलों की धड़कन है। अक्सर सपना चौधरी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल होता है। हाल ही में सपना चौधरी का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो साड़ी पहनकर डांस कर रही हैं। ज्यादातर लोग खुद को साड़ी में कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते हैं। इस इंडियन अटायर में सपना काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। 

बता दें सपना चौधरी ने डांस क बदौलत ही इस मुकाम को हासिल किया है। डांस के साथ-साथ सपना अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती है। यही वजह है कि वो अपने लुक्स के साथ एक्सपेरीमेंट करती रहती हैं। वहीं हाल ही में स्टेज में साड़ी पहनकर डांस की तो देखने वाले बस उन्हें देखते ही रह गए। 

Bollywood Wrap: Sonali Phogat से लेकर Malaika-Yami तक, जानिए हर खबर

सपना की मां ने कही थी ये बात 

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था की वो हमेशा सूट पहनकर ही डांस क्यों करती हैं। उन्होंने कहा था कि अपनी मां के कहने पर ऐसा करती हैं। उनकी मां ने कहा था कि हर तरीके की बदसलूकी से बचना है तो सूट सलवार ही पहनना और इस बात को सपना ने गांठ बांध लिया। 

हाल में दर्ज हुआ धोखाधड़ी का आरोप 

सपना ने 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म नहीं किया था, जिसके लिए उन्हें आयोजकों ने एडवांस में पैसे दिए थे। घटना 13 अक्टूबर 2018 की है। आयोजकों ने मामले को अदालत में घसीटा और अब सपना चौधरी को जल्द ही लखनऊ की एसीजेएम अदालत में पेश किया जाएगा। FIR के अनुसार, कंपनी ने यह दावा किया कि लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने एक सेलेब्रिटी मैनेजमेंट कॉन्ट्रेक्ट को तोड़ा, जिसमें यह साफ किया गया था कि वह किसी अन्य कंपनी के साथ काम नहीं करेगी और न ही किसी अन्य कंपनी में शामिल होंगी। न ही उनकी इस मैनेजमेंट कंपनी के किसी भी ग्राहक के साथ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संपर्क होगा। FIR में कहा गया है कि सपना ने समझौते का उल्लंघन किया और अनुबंध की शर्तों के खिलाफ प्रोफेशनल एक्टिवटीज में हिस्सा लिया। 

Yami Gautam: शादी के 1 साल होते ही यामी गौतम पति आदित्य संग पहुंची मंदिर, लिया ज्वाला देवी का आशीर्वाद

Liger Box Office Collection: Liger ने पहले ही दिन Lal Singh Chaddha को छोड़ा पीछे, इतने करोड़ का हुआ बिजनेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement