Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Cobra Trailer: Irfan Pathan ने एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम, धमाकेदार अंदाज में दिखे क्रिकेटर

Cobra Trailer: इंडियन क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। क्रिकेटर की अपकमिंग तमिल फिल्म ‘कोबरा’ (Cobra) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 26, 2022 15:12 IST
Cobra Trailer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Cobra Trailer

Cobra Trailer: क्रिकेट की दुनिया का बड़ा नाम इरफान पठान (Irfan Pathan) अब एक्टिंग की दुनिया में हाथ आज़माने जा रहे हैं। क्रिकेटर की अपकमिंग तमिल फिल्म ‘कोबरा’ (Cobra) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस ट्रेलर को इरफान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। ये पहली बार होगा जब क्रिकेट की फिल्मड में धमाल मचाने के बाद इरफान एक्टिंग का दम दिखाने जा रहे हैं। 

फिल्म में इरफान पठान वर्दी पहने पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन और थ्रीलर देखने को मिलेगा। ट्रेलर देखकर अंदाज़ लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी चोर-पुलिस पर बेस्ड है। जिसमें एक लव स्टोरी वाला सेड एंग्ल भी है। अजय ज्ञानमुथु के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। 

 

Akshay Kumar की फ्लॉप फिल्मों का 'कठपुतली' के बजट पर पड़ा असर, महज़ इतने करोड़ में फाइनल हुई डील

 

बता दें कि इरफान के साथ इस फिल्म में तमिल एक्टर चियान विक्रम भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म के ट्रेलर ने फैंस को काफी एक्साइटिड कर दिया है। ‘कोबरा’ के ज़रिए इरफान फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। इरफान के खास दोस्त सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर ‘कोबरा’ का ट्रेलर शेयर किया है और बधाई देते हुए लिखा, 'आपको कोबरा में परफॉर्म करते हुए देख आपके लिए बहुत खुश हूं भाई इरफान पठान, ये फिल्म एक्शन से भरपूर लग रही है। इसकी सफलता के लिए आपको और फिल्म की पूरी टीम को बधाई देता हूं। इसे देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकता।' 

Laal Singh Chaddha: Aamir Khan की फिल्म ने की 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, विदेश में सुपरहिट रही 'लाल सिंह चड्ढा'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement