Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Akshay Kumar की फ्लॉप फिल्मों का 'कठपुतली' के बजट पर पड़ा असर, महज़ इतने करोड़ में फाइनल हुई डील

अक्षय कुमार (AKshay Kumar) की पिछली सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं। एक्टर की बैक टू बैक तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई हैं। बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey), सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) और फिर रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) ने अक्षय कुमार की उम्मीदों के साथ-साथ उनका फीस का बजट भी हिलाकर रख दिया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 26, 2022 12:27 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Akshay Kumar

Highlights

  • करोड़ों में हुई 'कठपुतली' के OTT राइट्स की डील
  • अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों का दिखने लगा है असर

Akshay Kumar: बॉलीवुड की फिल्में इस वक्त बुरे दौर से गुज़र रही हैं। सोशल मीडिया पर जो भी फिल्म रिलीज़ हो रही है उसे लेकर यूजर्स बायकॉट करने की मांग करने लगते हैं। इन सब चीज़ों का असर पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर पड़ रहा है। फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। मेकर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही हाल है अक्षय कुमार (AKshay Kumar) की फिल्मों का। 

अक्षय कुमार (AKshay Kumar) की पिछली सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं। एक्टर की बैक टू बैक तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई हैं। बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey), सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) और फिर रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) ने अक्षय कुमार की उम्मीदों के साथ-साथ उनका फीस का बजट भी हिलाकर रख दिया है। आलम ये है कि अब मेकर्स अक्षय के साथ फिल्में करने से पहले कई बार सोच-विचार करने पर मजबूर हैं। 

ऐसे में खिलाड़ी कुमार की अपकमिंग फिल्म कठपुतली (Cuttputlli) रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की कहानी सीरियल किलर मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है। इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी (Ranjit M Tewari ) ने डायरेक्ट किया है, जो इससे पहले अक्षय के साथ फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) कर चुके हैं। 

Laal Singh Chaddha: Aamir Khan की फिल्म ने की 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, विदेश में सुपरहिट रही 'लाल सिंह चड्ढा'

 जानिए कितने में हुई 'कठपुतली' की डील?

अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली (Cuttputlli)  2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। मिली जानकारी के अनुसार मेकर्स ने फिल्म के OTT राइट्स पहले ही सेल कर दिए हैं। खबरें है कि फिल्म के डायरेक्ट ओटीटी रिलीज के लिए 180 करोड़ रुपये की डील हुई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि 135 करोड़ रुपये फिल्म के लिए और 45 करोड़ रुपये म्यूजिक आदि के लिए चार्ज किए गए हैं। 

Liger Box Office Collection: Liger ने पहले ही दिन Lal Singh Chaddha को छोड़ा पीछे, इतने करोड़ का हुआ बिजनेस

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म

अक्षय कुमार की तीन फिल्मों के फ्लॉप होने का असर उनकी आने वाली फिल्मों पर भी पड़ सकता है। एक्टर सालभर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं और इस बात में कोई शक भी नहीं है। खिलाड़ी कुमार के पास फिलहाल फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय के पास अभी  'जॉली एलएलबी 3' के साथ ही 'गोरखा', 'राम सेतु', 'सेल्फी', 'मिशन सिंड्रेला' और 'कैप्सूल गिल' जैसी फिल्में हैं। वहीं, अक्षय कुमार फिल्म 'द एंड' से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement