Friday, March 29, 2024
Advertisement

Laal Singh Chaddha: Aamir Khan की फिल्म ने की 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, विदेश में सुपरहिट रही 'लाल सिंह चड्ढा'

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' विदेशों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। कमाई के मामले में आमिर की फिल्म ने विदेश में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' और 'भूल भुलैया 2' को भी पीछे छोड़ दिया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 26, 2022 11:55 IST
Laal Singh Chaddha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - FAN PAGE Laal Singh Chaddha

Highlights

  • 'लाल सिंह चड्ढा' ने विदेश में दिखाया अपना जलवा
  • 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई आमिर खान की फिल्म

Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिर गई थी और ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। रिलीज़ के पहले दिन से 'लाल सिंह चड्ढा' कमाई के मामले में बेहद धीमी चाल रही है। जिसका नतीजा कुछ ये था कि भारत में ये फिल्म फ्लॉप की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। फिल्म को लगातार बायकॉट का सामना करना पड़ा। जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर दिखा। 

लेकिन जहां भारत में इस फिल्म को साइडलाइन कर दिया गया, वहीं विदेश में ये फिल्म करोड़ों में कमा रही है। विदेश में आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' अच्छा कारोबार कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म भारत में जहां 14 दिन में 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। तो वहीं दूसरी तरफ विदेश में फिल्म की कमाई में लगातार इज़ाफा देखने को मिल रहा है। विदेशों में आमिर खान की फिल्म के हर तरफ चर्चे हैं। वहां ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। 

Liger Box Office Collection: Liger ने पहले ही दिन Lal Singh Chaddha को छोड़ा पीछे, इतने करोड़ का हुआ बिजनेस

विदेश के आकड़ों के मुताबिक 'लाल सिंह चड्ढा' कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है। आमिर खान की यह फिल्म अब अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में 2022 की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। आमिर खान की इस फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड करीब 116 करोड़ रुपए का कारोबार करते हुए 100 करोड़ी क्लब में एंट्री कर ली है। फिल्म ने ओवरसीज कमाई के मामले में इस साल की ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' और 'भूल भुलैया 2' को भी पीछे छोड़ दिया है।

Bollywood Wrap: Sonali Phogat से लेकर Malaika-Yami तक, जानिए हर खबर

रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज़ हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शुरुआत बेहद धीमी रही। पहले ही दिन में फिल्म की कमाई ने मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया था। बता दें  'लाल सिंह चड्ढा' का 180 करोड़ में बनकर तैयार हुई थी। अभी तक इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 116 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को घाटे से बचाने के लिए अभी 64 करोड़ रुपए की कमाई और करनी होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement