A
Hindi News मनोरंजन टीवी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की मिसेज सोढ़ी की चमकी किस्मत, हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की मिसेज सोढ़ी की चमकी किस्मत, हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की जेनिफर ने प्रोड्यूसर असित मोदी सोहिल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ मानसिक और यौन शोषण जैसा गंभीर आरोप लगाया था। वहीं अब जेनिफर के हाथ अब बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों का पसंदीदा शो में से एक है। कई सालों से फैंस इस सीरियल को काफी पसंद कर रहे हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा वर्तमान में सब टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो है। 2008 में शुरू हुए इस सीरियल ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और घर-घर में पहचान बना ली। हाल ही में सीरियल में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं Jennifer Mistry सीरियल से अलग हुई थीं, जिसके बाद उन्होंने मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए। 

श्रद्धा कपूर की Stree 2 की शूटिंग हुई शुरू, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

माँ की भूमिका

हाल ही में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। बता दें अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल को आखिरी बार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में देखा गया था। अब वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह 3 साल की बच्चे की माँ की भूमिका निभाती नजर आएंगी।  हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया "अब मैं स्वतंत्र हूं क्योंकि मैं अब शो का हिस्सा नहीं हूं। यह वीडियो जबलपुर में शूट किया गया था और मैं इसकी शूटिंग करते हुए बहुत भावुक हो गई थी क्योंकि मैं 10 साल के बच्चे की मां हूं। वास्तविक जीवन में बेटी। मुझे इसकी शूटिंग में मजा आया, यह एक अच्छा ब्रेक था और पूरी टीम को लगा कि मुझे ऐसा प्रोजेक्ट करना चाहिए।"

मिस्ट्री बॉय ने शेयर की काजोल की बेटी Nysa Devgan की फोटो, एक्ट्रेस ने कर दिया ऐसा कमेंट

ये था मामला

एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड और एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद जेनिफर मिस्त्री के बारे में हर्षद जोशी, ऋषि दवे और अरमान की निर्देशन टीम ने कहा था कि जेनिफर मिस्त्री के पास अनुशासन की कमी थी और वह अपने काम पर ध्यान नहीं दे रही थीं। हमें नियमित रूप से उसके व्यवहार के बारे में प्रोडक्शन हेड से शिकायत करनी पड़ती थी। अपने आखिरी दिन वह पूरी यूनिट के सामने गाली-गलौज कर रही थीं और अपना शूट खत्म किए बिना ही सेट से चली गईं थी।