Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मिस्ट्री बॉय ने शेयर की काजोल की बेटी Nysa Devgan की फोटो, एक्ट्रेस ने कर दिया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस काजोल की बेटी नीसा देवगन को अक्सर रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरी के साथ स्पॉट किया जाता है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 06, 2023 15:06 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nysa Devgan

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस काजोल की बेटी नीसा देवगन काफी बड़ी हो गई हैं। वे हमेशा अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं। अक्सर नीसा पार्टी में स्पॉट होती हैं। काजोल भी नीसा की उम्र में बिल्कुल अपनी बेटी न्यासा की तरह दिखती थी। काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन ने अभी तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, उन्हें अक्सर रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरी के साथ स्पॉट किया जाता है।

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम Puneet Superstar की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई FIR

Bollywood Kissing Controversies: बॉलीवुड के 5 सबसे विवादित Kiss, बाप-बेटी से लेकर footballer Ronaldo शामिल

अब मुझे मत छोड़ो बेबी

इस बार नीसा लंदन से ओरहान आवर्तमणि उर्फ ओरी की तस्वीरों पर किए गए कमेंट्स से सुर्खियां बटोर रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए ओरी ने लिखा, 'अब मुझे मत छोड़ो बेबी, मैं कोशिश कर रहा हूं।' पहली तस्वीर में ओरी ने एक 'मिस्ट्री' गर्ल के साथ मिरर सेल्फी शेयर की है। दूसरी फोटो में उन्हें अपने बाल संवारते हुए देखा जा सकता है। उस फोटो में नीसा उनके पास खड़ी नजर आ रही हैं। हालाँकि नीसा ने अपना चेहरा ढंका है।  

Gadar-2 का गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' में हुआ बड़ा बदलाव, उदित नारायण के साथ इस सिंगर की आवाज का भी मिलेगा जादू

Sonakshi Sinha एडवेंचर करते समय हुईं हादसे का शिकार, वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

किया ये कमेंट 

ओरी ने जैसी ही तस्वीरें पोस्ट की तस्वीरों पर कमेंट की बारिश होने लगी। इसमें जान्हवी कपूर साहित कई यूजर्स ने कमेंट किए। हालाँकि, इसमें नीसा के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा। नीसा ने लिखा "आपको कौन छोड़ सकता है?" नीसा देवगन और ओरी को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है। दिसंबर 2022 में, नीसा को शिल्पा शेट्टी के रेस्तरां, बास्टियन में आयोजित क्रिसमस पार्टी में ओरी के साथ देखा गया था। लोगों को नीसा का पैपराजी से बात करने का तरीका भी पसंद नहीं आता है। लोग उन्हें नशे में बताते हैं साथ ही एक बदमिजाज स्टार किड बोलते हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें जान्हवी और सारा से कुछ सीखना चाहिए। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement