Friday, May 10, 2024
Advertisement

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम Puneet Superstar की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई FIR

बिग बॉस ओटीटी 2 के पूर्व प्रतियोगी पुनीत कुमार के खिलाफ फैजान अंसारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 06, 2023 13:48 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Puneet Superstar

बिग बॉस ओटीटी 2 के पूर्व प्रतियोगी पुनीत कुमार जो खुद को पुनीत सुपरस्टार भी कहते हैं। वह बिग बॉस में आने के बाद से ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें पुनीत को केवल 24 घंटों के भीतर शो से बाहर कर दिया गया था। अब वह कानूनी मुसीबत में फंस गए हैं। पुनीत सुपरस्टार के खिलाफ फैजान अंसारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Gadar-2 का गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' में हुआ बड़ा बदलाव, उदित नारायण के साथ इस सिंगर की आवाज का भी मिलेगा जादू

Sonakshi Sinha एडवेंचर करते समय हुईं हादसे का शिकार, वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

मिली धमकी 

रिपोर्ट के अनुसार पुनीत सुपरस्टार के खिलाफ मध्यप्रदेश भोपाल पुलिस में एफआईआर दर्ज की गई है। यह शिकायत फैजान अंसारी द्वारा दर्ज कराई गई है। अंसारी ने पुनीत को एक अनपढ़ इंसान बताया था, जिसमें मैनर्स नहीं हैं और वह घर में उस जगह के लिए अयोग्य है जहां हर कोई जेंटल और एजुकेटेड माना जाता है। इन बयानों के बाद, उन्हें कथित तौर पर पुनीत सुपरस्टार से जुड़े होने का दावा करने वाले व्यक्तियों से धमकी मिलने लगी।

Bollywood Kissing Controversies: बॉलीवुड के 5 सबसे विवादित Kiss, बाप-बेटी से लेकर footballer Ronaldo शामिल

Bigg Boss OTT 2 : कैप्टन जिया ने मनीषा रानी को भेजा जेल, बिग-बॉस-16 की तरह यहां भी बनी टोली

जबरदस्त फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर पुनीत सुपरस्टार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस उनके एलिमिनेशन पर निराशा थे। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में वाइल्ड कार्ड में वापसी कर सकते हैं।  बता दें कि घर के अंदर उनके व्यवहार की घर के सदस्यों ने आलोचना की थी, उन्होंने अपने चेहरे पर टूथपेस्ट, हैंडवॉश लगा गया था, हालाँकि उन्हें बिग बॉस से चेतावनी मिली थी, लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया और अगले ही दिन एलिमिनेट हो गए।

इंस्‍टाग्राम इन्‍फ्लुएंशर

पुनीत सुपरस्‍टार इंस्‍टाग्राम इन्‍फ्लुएंशर हैं, उन्हें जनता ने वोट कर नंबर-2 की रैकिंग दी थी, लेकिन जजों के पैनल ने उन्‍हें 10वीं रैंकिंग दे दी, जिस कारण उन्हें गुस्सा आ गया था। शो शुरू होते ही बिग बॉस ने उन्हें फटकार भी लगाई थी, लेकिन फिर भी उनका बड़बोलापन बंद नहीं हुआ और वह बोलते रहे। बता दें लाइव फीड शुरू होते ही पुनित ने बाथरूम में जाकर मुंह पर टूथपेस्‍ट लगा गिया और और सिर पर फिनाइल की बोलत डाल ली और शो बिग बॉस को कुछ भी कुछ बोलते रहे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement