Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Sonakshi Sinha एडवेंचर करते समय हुईं हादसे का शिकार, वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

सोनाक्षी ने एक एडवेंचर स्टंट करते-करते एक छोटे से हादसे का शिकार हो गई, लेकिन उनके लिए ये फनी इंसिडेंट बन गया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 06, 2023 8:42 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonakshi Sinha

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। हाल ही में उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि वह एडवेंचर प्रेमी हैं। इस वीडियो में सोनाक्षी अपने 'स्पाइडर गर्ल' अवतार को दिखा रही हैं। वह स्पोर्ट जिपलाइनिंग कर रही हैं। इस वीडियो में सोनाक्षी एडवेंचर करते समय एक छोटे से हादसे का शिकार हो जाती है, जो एक फनी इंसिडेंट बन जाता है।

Gadar 2 में हुई एक और नई एंट्री, इस फेमस खलनायक का बेटा करेगा कैमियो

Bigg Boss OTT 2 : आकांक्षा पुरी करना चाहती हैं Salman Khan से शादी! जद हदीद के बाद इस एक्टर के साथ कही KISS करने की बात

हुआ ये हादसा 

इस वीडियो को शेयर करते हुए 'दबंग' एक्ट्रेस ने लिखा, थोड़ी सी लगी।' जल्द ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो। इस वीडियो में फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस जिप लाइन करने से पहले काफी एक्साइटेड रहती हैं, लेकिन जैसी वह करने वाली रहती हैं और पीछे की तरफ पुश करती हैं तो उन्हें बैक में हल्का से लग जाता है। जिसके बाद वो हंस के बोलती हैं कि थोड़ी सी लगी है। वीडियो में सोनाक्षी मिडवे में पहुंच जाती हैं तो वे स्पाइडर मैन की तरह पोज करती हैं।

Kapil Sharma ने खराब फोन होने के कारण कर दी फैन की बेइज्जती, यूजर्स ने कहा बहुत घमंड आ गया...

Anupamaa: गुरु मां ने नकुल से कर दी ऐसी मांग, देखकर अनुज भी हो जाएगा हैरान

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में दबंग में सलमान खान के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री ने राउडी राठौर, सन ऑफ सरदार, दबंग 2, हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी, लुटेरा, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और मिशन जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। सोनाक्षी हाल ही में रिलीज सीरीज 'दहाद' में नजर आई थी। इस वेब शो में वह खूंखार पुलिस वाली के रूप में नजर आई थी। सोनाक्षी सिन्हा अगली बार काकुड़ा, निकिता रॉय और द बुक ऑफ डार्कनेस सहित कई फिल्मों में नजर आएंगी। अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में हीरामंडी भी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement