Sunday, April 28, 2024
Advertisement

श्रद्धा कपूर की Stree 2 की शूटिंग हुई शुरू, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग के लिए रवाना हो गई हैं। वह स्त्री 2 के सीक्वल की शूटिंग के लिए चंदेरी जा रही हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 09, 2023 6:53 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर अपनी सादगी से हमेशा पैंस का दिल जीत लेती हैं। श्रद्धा बी-टाउन की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वहीं बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर 'स्त्री 2' की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के चंदेरी शहर के लिए रवाना हो चुकी हैं। बता दें यह फिल्म, जो 2018 में रिलीज हुई सुपरहिट 'स्त्री' का सीक्वल है। 

मिस्ट्री बॉय ने शेयर की काजोल की बेटी Nysa Devgan की फोटो, एक्ट्रेस ने कर दिया ऐसा कमेंट

वायरल हो रहा वीडियो

श्रद्धा को एयरपोर्ट पर ऑफ व्हाइट और यलो प्रिंट सलवार सूट में देखा गया। इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई। फैंस 'स्त्री 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो हॉरर और कॉमेडी का मजेदार मिक्सअप है। पहली इंस्टॉलमेंट 'स्त्री' ने लोगों के दिलों में जगह बनाई और बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। 2018 की फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा मुख्य भूमिका में थे। अभिनेता अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी ने फिल्म में सहायक भूमिकाएँ निभाईं। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट करार दिया गया और दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।

instagram

Image Source : INSTAGRAM
श्रद्धा कपूर

Gadar-2 का गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' में हुआ बड़ा बदलाव, उदित नारायण के साथ इस सिंगर की आवाज का भी मिलेगा जादू

Bollywood Kissing Controversies: बॉलीवुड के 5 सबसे विवादित Kiss, बाप-बेटी से लेकर footballer Ronaldo शामिल

इस दिन होगी रिलीज

आखिरी बार श्रद्धा कपूर रणबीर कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आई थीं। स्त्री को डायलॉग और पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव की कॉमिक टाइमिंग के लिए पसंद किया गया था। फिल्म की कहानी एक 'चुड़ैल' के इर्द-गिर्द घूमती है जो गांव के वार्षिक उत्सव के दौरान आती है और पुरुषों को परेशान करती है। यह फिल्म एक सामाजिक टिप्पणी है जो लैंगिक संवेदनशीलता के बारे में बात करती है। फिल्म के निर्माताओं ने मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में 'स्त्री 2' की रिलीज डेट की घोषणा की थी। टीम ने खुलासा किया था कि हॉरर कॉमेडी फिल्म का सीक्वल अगस्त 2024 में रिलीज होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement