A
Hindi News गुजरात 11वीं पास लड़के ने खुद को CBI ऑफिसर बताया, हनी ट्रैप मामले में बिजनेसमैन से वसूले 2.69 करोड़; हुआ गिरफ्तार

11वीं पास लड़के ने खुद को CBI ऑफिसर बताया, हनी ट्रैप मामले में बिजनेसमैन से वसूले 2.69 करोड़; हुआ गिरफ्तार

राजस्थान के भरतपुर से 22 वर्षीय तालीम खान को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। 11वीं पास आरोपी पर आरोप है कि उसने अहमदाबाद के कारोबारी से व्हाट्सएप पर 'रिया' के नाम से दोस्ती की।

honey trap- India TV Hindi Image Source : IANS हनी ट्रैप मामले में राजस्थान से युवक गिरफ्तार

अहमदाबाद (गुजरात): अहमदाबाद साइबर क्राइम सेल ने राजस्थान के 22 वर्षीय एक युवक को हनी ट्रैप में फंसाने और खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर एक बिजनेसमैन से 2,69,32,000 रुपये वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। साइबर क्राइम सेल के पुलिस उपायुक्त अजीत राजियान ने एक बयान में कहा कि राजस्थान के भरतपुर से 22 वर्षीय तालीम खान को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया।

लड़की बनकर की बिजनेसमैन से दोस्ती
11वीं पास आरोपी पर आरोप है कि उसने अहमदाबाद के कारोबारी से व्हाट्सएप पर 'रिया' के नाम से दोस्ती की। एक दिन वर्चुअल सेक्स के नाम पर उसने बिजनेसमैन का न्यूड वीडियो बना लिया, जिसे वह ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठता था। कुछ दिनों बाद उसने एक सीबीआई इंस्पेक्टर के रूप में खुद को पेश किया और बिजनेसमैन को फोन किया कि जिस रिया के साथ उसने वर्चुअल सेक्स किया था, उसने नग्न वीडियो क्लिप के कारण आत्महत्या कर ली है और उसके परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है, इसलिए उसे गिरफ्तार किया जा सकता है।

गिरफ्तारी से बचने के लिए पैसे देने को कहा
तालीम खान ने उसे गिरफ्तारी से बचने के लिए पैसे देने को कहा और उसे विभिन्न बैंक खातों में 2.69 करोड़ रुपये ट्रांसफर करने के लिए मजबूर किया। पुलिस ने खान के कब्जे से दो मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस ने उसके सेल फोन में लड़कियों के नाम से चैट और कई वीडियो क्लिप भी बरामद किए हैं।