A
Hindi News गुजरात हार्दिक पटेल ने गुजरात के विरमगांव से भरा पर्चा, साथ बीजेपी के कई बड़े नेता रहे मौजूद

हार्दिक पटेल ने गुजरात के विरमगांव से भरा पर्चा, साथ बीजेपी के कई बड़े नेता रहे मौजूद

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटले ने आज गुजरात के विरमगांव से पर्चा भरा। इस दौरान बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहे। कभी बीजेपी पर लगातार निशाना साधने वाले हार्दिक पटले अब पार्टी को चुनाव जिताने में जुटे हैं।

हार्दिक पटेल- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO हार्दिक पटेल

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल ने आज गुजरात के विरमगांव से पर्चा भरा। इस दौरान बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहे। कभी बीजेपी पर लगातार निशाना साधने वाले हार्दिक पटेल अब पार्टी को चुनाव जिताने में जुटे हैं। उनका दावा है कि गुजरात में बीजेपी की सरकार ही बनेगी। हार्दिक पाटीदार आंदोलन से चर्चा में आए थे। इस आंदलोन से ही इन्होंने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की। हार्दिक गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष भी रह चुके हैं। 

BJP की कोर ग्रुप की बैठक में हार्दिक के नाम पर लगी थी मूहर 

बता दें, मंगलवार 8 नवंबर को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर गुजरात चुनाव को लेकर बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक हुई। इसके बाद हार्दिक पटेल को बीजेपी ने विरमगांव से चुनावी मैदान में उतारा। बता दें कि इस बार गुजरात के पूर्व CM विजय रुपाणी और पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। इसके अलावा गुजरात बीजेपी के सीनियर नेता और रुपाणी सरकार में पूर्व मंत्री बुपेन्द्र सिंह चुडासमा ने भी आगामी चुनाव ना लड़ने की घोषणा की है। 

सत्ता पाने के लिए कांग्रेस ने लगाया जोर

वहीं गुजरात चुनाव में लगभग 3 दशकों बाद सत्ता में आने के लिए कांग्रेस पार्टी कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है। पार्टी सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमले कर रही है। कुछ दिन प्रदेश में कांग्रेस के चुनाव प्रभारी राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि, इस बार चुनावों में राज्य के मतदाता बीजेपी को सबक सिखाएंगे।