A
Hindi News गुजरात सोमनाथ में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, मछली पकड़ने वाली नाव से पकड़ी गई 350 करोड़ की हेरोइन

सोमनाथ में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, मछली पकड़ने वाली नाव से पकड़ी गई 350 करोड़ की हेरोइन

गुजरात के सोमनाथ जिले में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने वेरावल बंदरगाह के पास मौजूद एक नाव से 350 करोड़ की हेरोइन पकड़ी। वहीं 9 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

सोमनाथ में मछली पकड़ने वाली नाव से पकड़ी गई 350 करोड़ की हेरोइन।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE सोमनाथ में मछली पकड़ने वाली नाव से पकड़ी गई 350 करोड़ की हेरोइन।

सोमनाथ: गुजरात पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने गिर सोमनाथ जिले के वेरावल बंदरगाह के पास मछली पकड़ने वाली एक नाव से बड़ी मात्रा में हेरोइन पकड़ी है। इसके साथ ही पुलिस ने कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत 350 करोड़ रुपये बताई जा रही है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि गुरुवार देर रात छापेमारी के दौरान बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया। वहीं गुजरात के गृह राज्य मंत्री ने इस कार्रवाई को लेकर पुलिस को बधाई दी है।

कुल 50 किलोग्राम हेरोइन जब्त

वहीं पुलिस अधीक्षक मनोहर सिंह जडेजा ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि “एक गुप्त सूचना के आधार पर हमारी टीमों ने एक मछली पकड़ने वाली नाव पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान मछली पकड़ने वाली नाव वेरावल बंदरगाह के पास पहुंची थी। उन्होंने बताया कि हमने 50 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। इसके साथ ही ये नाव कहां से आई, इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि वेरावल में पंजीकृत नौका पर सवार चालक दल के 9 सदस्यों को भी गिरफ्तार किया गया है।”

गृह राज्य मंत्री ने कही ये बात

एक्स पर एक पोस्ट में गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने कहा कि जब्त किए गए मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 350 करोड़ रुपये (7 करोड़ रुपये प्रति किलोग्राम) है। सांघवी ने अपनी पोस्ट में कहा कि “नशे के खिलाफ हमारे अभियान में एक और बड़ी सफलता। गुजरात पुलिस ने वेरावल बंदरगाह के नलिया गोली तट पर सीलबंद पैकेट में रखी 350 करोड़ रुपये कीमत की 50 किलोग्राम हेरोइन जब्त की। तीन मुख्य आरोपियों समेत 9 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है।” मंत्री ने मादक पदार्थ के कारोबार के खिलाफ सफल अभियान के लिए गिर सोमनाथ पुलिस को भी बधाई दी।

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

भारत में चलने वाली बुलेट ट्रेन की स्पीड कितनी होगी, रेल मंत्री ने बताया कब तक हो जाएगी चालू

'काशी के नौजवानों को नशेड़ी कहा', राहुल गांधी पर पीएम मोदी का बड़ा हमला