Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'काशी के नौजवानों को नशेड़ी कहा', राहुल गांधी पर पीएम मोदी का बड़ा हमला

पीएम मोदी ने शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सभा की। उन्होेंने यहां कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया। जनसभा में पीएम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस बयान पर हमला किया है जिसमें राहुल ने कहा था कि यूपी का भविष्य काशी में नशे में नाच रहा है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: February 23, 2024 17:37 IST
पीएम मोदी। - India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम मोदी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की यात्रा पर पहुंचे हुए हैं। शुक्रवार को पीएम ने वाराणसी में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इसके बाद पीएम ने जनसभा भी की जिसमें उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला। दरअसल, कुछ ही दिनों पहले राहुल गांधी ने कहा था कि काशी में युवा नशा कर के रोड पर नाच रहे हैं। अब इस मामले को लेकर पीएम ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। 

राहुल गांधी अपनी हताशा निकाल रहे- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा दिए गए विवादित बयान पर पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के युवराज कहते हैं कि काशी और यूपी के युवा 'नशेड़ी' हैं। यह कैसी भाषा है? उन्होंने कहा कि जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो यूपी के, मेरी काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि अब राहुल गांधी अपनी हताशा उत्तर प्रदेश के युवाओं पर निकाल रहे हैं। पीएम ने कहा कि यूपी के युवा लोग तो विकसित राज्य बनाने में जुटे हैं। 

इन्हें काशी और अयोध्या का नया स्वरूप पसंद नहीं- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने वाराणसी में कहा कि 6 दशक के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण ने यूपी को विकास में पीछे रखा। पहले की सरकारों ने यूपी को बीमारू राज्य बनाया, यहां के नौजवानों से उनका भविष्य छीना। पीएम ने आगे कहा कि आजकल तो इनके गुस्से का, इनकी बौखलाहट का एक और भी कारण है। इनको काशी और अयोध्या का नया स्वरूप बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा।  ये अपने भाषणों में राम मंदिर को लेकर कैसी-कैसी बातें करते हैं।  मैं ये नहीं जानता था कि कांग्रेस को प्रभु श्रीराम से इतनी नफरत है।

क्या बोले थे राहुल गांधी?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अमेठी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान यूपी के भविष्य पर सवाल उठा दिया था और वाराणसी पर विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि मैं वाराणसी गया था और मैंने देखा कि वहां, रात में बाजा बज रहा है, वहां शराब पिये सड़क पर लेटे हुए बाजा बज रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी का भविष्य रात को शराब पिये नाच रहा है, नशे में डांस कर रहा है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की टीएमसी और आम आदमी पार्टी से बातचीत जारी, सीटों के बंटवारे को लेकर हो रहा मंथन

UP: भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कब और कहां से शामिल होंगी प्रियंका गांधी? जानें पूरा शेड्यूल

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement