A
Hindi News गुजरात सूरत : आईपीएस की वर्दी पहन कर रौब झाड़ रहा था दर्जी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरत : आईपीएस की वर्दी पहन कर रौब झाड़ रहा था दर्जी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुजरात के सूरत में पुलिस ने एक नकली अधिकारी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पुलिस की वर्दी पहन पर घूमता था। मामले की जानकारी हुई तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक तस्वीर।

सूरत: गुजरात के सूरत में खुद को आईपीएस अधिकारी बताकर रौब झाड़ने के मामले में पुलिस ने 26 वर्षीय एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक 10वीं कक्षा तक पढ़ा है। वह दर्जी के रूप में एक कंपनी में काम करता है। पुलिस ने सोमवार को पूरे मामले की जानकारी दी। 

टीवी धारावाहिकों से था प्रभावित

पुलिस उपायुक्त भगीरथ गढ़वी ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार मूल रूप से बिहार का रहने वाला मोहम्मद सरमज आलम लोगों को प्रभावित करने के लिए पुलिस की वर्दी में सार्वजनिक स्थानों पर घूमता था। उन्होंने बताया कि आलम दुकानों पर जाता था और पुलिस की वर्दी में तस्वीरें खिंचवाना पसंद करता था। उन्होंने कहा कि आलम ने आपराधिक घटनाओं पर आधारित टीवी धारावाहिकों से प्रेरित होकर ऐसा करने का दावा किया है। 

आईपीएस अधिकारी का लगाया था बैज

गढ़वी ने कहा कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति खुद को पुलिस अधिकारी बताकर शहर के उधना इलाके में सड़क पर वाहनों को रुकने के लिए कह रहा है, जिसके बाद पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और आलम को पकड़ लिया। गढ़वी ने बताया कि आलम ने खाकी वर्दी पहन रखी थी और उसके कंधे पर आईपीएस अधिकारी का बैज लगा हुआ था। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आरोपी ने पुलिस को पूरी जानकारी दी।

(इनपुट : भाषा)

यह भी पढ़ें-  

क्राइम थ्रिलर फिल्म को भी टक्कर दे रही इस मर्डर की प्लानिंग, लेकिन क्लाइमैक्स से पहले पुलिस लाई ट्विस्ट

लिव-इन में रह रहे प्रेमी जोड़े ने पेट्रोल छिड़क कर खुद को लगा ली आग, जानें पूरा मामला