A
Hindi News हरियाणा दोहती के बर्थडे में पहुंचने से पहले ही मां-बेटे का एक्सीडेंट, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 10 फीट दूर जाकर गिरे

दोहती के बर्थडे में पहुंचने से पहले ही मां-बेटे का एक्सीडेंट, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 10 फीट दूर जाकर गिरे

मृतक हिमांशु के पिता कृष्ण ने बताया कि वह मजदूरी करके अपने परिवार को पाल रहा है। उसके तीन बच्चे हैं। बड़े बेटे रॉकी का कुछ समय पहले ही एक्सीडेंट हुआ था, जो ठीक से काम नहीं कर सकता। उसके बाद हिमांशु सबसे छोटा बेटा था, जो 10वीं कक्षा में पढ़ता था। इस हादसे ने उसका सब कुछ छीन लिया।

road accident- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा

हरियाणा के करनाल में मंगलौरा चौकी के नजदीक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। घटना बुधवार की बताई जा रही हैं। मां-बेटा अपनी लाडली दोहती का जन्मदिन मनाने बाइक से यूपी जा रहे थी लेकिन रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का आज पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए है। वहीं आरोपी कार ड्राइवर को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बहन के घर जा रहे थे मां-बेटा
जानकारी के अनुसार गांव भुसली निवासी 20 वर्षीय हिमांशु अपनी मां के साथ यूपी में अपनी बहन के घर भांजी के जन्मदिन पर जा रहे थे। जैसे ही वह मंगलोरा के पास पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मां और बेटा 10 फीट दूर जा गिरे। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
मृतक के पिता कृष्ण ने बताया कि वह मजदूरी करके अपने परिवार को पाल रहा है। उसके तीन बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी रितू है, जिसकी शादी यूपी में हुई है। बड़े बेटे रॉकी का कुछ समय पहले ही एक्सीडेंट हुआ था, जो ठीक से काम नहीं कर सकता। उसके बाद हिमांशु सबसे छोटा बेटा था, जो 10वीं कक्षा में पढ़ता था। इस हादसे ने उसका सब कुछ छीन लिया।

मंगलोरा चौकी इंचार्ज राजन प्रभारी ने बताया कि दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवले कर दिया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी गाड़ी चालक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू करदी है।

यह भी पढ़ें-