Saturday, April 27, 2024
Advertisement

UP के जौनपुर में एक घर में मिलीं 5 लाशें, दरवाजा खुलते ही दिखा इतना भयानक मंजर... फैली सनसनी

मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर एक ही बेड पर 3 लाशें पड़ी हुई थी। बगल में चारपाई पर पत्नी राधिका का भी शव मिला। उसके सिर पर चोट के निशान थे। बच्चों का गला कपड़े की मदद से दबाया गया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 05, 2023 16:36 IST
jaunpur crime- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जौनपुर में एक घर में परिवार के 5 लोगों की लाश मिलने से मचा हड़कंप

यूपी के जौनपुर जिले में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से सनसनी फैल गई। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के जयरामपुर गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने के बाद खुद की भी जान दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेने के बाद जांच पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पत्नी के साथ हुई मामूली कहासुनी के बाद शख्स ने यह खौफनाक कदम उठाया।

सुसाइड नोट में क्या लिखा?

घटना के संबंध में बताया जाता है कि 37 नागेश विश्वकर्मा का बुधवार सुबह पत्नी राधिका (35 वर्ष) से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। तब नागेश ने पहले अपनी पत्नी राधिका की रॉड से मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बेटी निकेता, बेटा आदर्श और तीन वर्षीय मासूम बेटी आयुषी को मौत के घाट उतार दिया। सभी को मारने के बाद नागेश ने कमरे के अंदर पंखे के सहारे गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने नौकरी के लिए 7 लाख रुपये एक स्कूल के मैनेजर को देने की बात लिखी है।

एक ही बेड पर 3 बच्चों की लाशें  
बुधवार सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोस में ही रहने वाले चचेरे भाई ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर एक ही बेड पर 3 लाशें पड़ी हुई थी। बगल में चारपाई पर पत्नी राधिका का भी शव मिला। उसके सिर पर चोट के निशान थे। बच्चों का गला कपड़े की मदद से दबाया गया था। जबकि नागेश का शव कमरे में फंदे से झूल रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा भी मौके पर पहुंचे। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर फॉरेंसिक टीम साक्ष्य जुटा रही है। (जौनपुर से सुधाकर शुक्ला की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement