A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इंद्राणी मुखर्जी ने पूर्व पति के साथ मिलकर की बेटी शीना बोरा की हत्या, मर्डर से पहले की गई रिहर्सल

इंद्राणी मुखर्जी ने पूर्व पति के साथ मिलकर की बेटी शीना बोरा की हत्या, मर्डर से पहले की गई रिहर्सल

नई दिल्ली: इंद्राणी मुखर्जी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मुंबई पुलिस ने जब इंद्राणी को सबूत दिखाए और उनके ड्राइवर का बयान दिखाया तो इंद्राणी ने माना कि उसने ही अपनी बेटी शीना

मुंबई पुलिस ने इंद्राणी मुखर्जी का लैपटॉप से भी खंगाल रही है सबूत-

मुंबई पुलिस ने इंद्राणी मुखर्जी का लैपटॉप भी बरामद कर लिया। इस लैपटॉप में पुलिस को इंद्राणी और शीना के फोटोग्राफ और वीडियो हासिल हुए हैं। इस लैपटॉप में इंद्राणी मुखर्जी के तीन पर्सनल मेल एकाउंट्स भी मौजूद हैं। जिन्हें खुद मुंबई के पुलिस कमिश्नर स्टडी कर रहे हैं। आज राकेश मारिया ने खुद इंद्राणी मुखर्जी से काफी देर तक पूछताछ की। इंद्राणी से पहले आधे घंटे तक पूछताछ की गई। इसके बाद ड्राइवर श्याम राय से भी सवाल पूछे फिर दोनों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की गई। आज पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी भी पुलिस स्टेशन गए। पुलिस ने उनसे भी पूछताछ की पुलिस पूछताछ में राहुल ने बताया है कि उसे बस इतना पता था कि शीना रिश्‍ते में इंद्राणी की बेटी है और दोनों के बीच हमेशा ही मनमुटाव के हालात बने रहते थे।

इंद्राणी ने ये भी कहा कि शीना ने मुझसे ब्रेकअप कर लिया है-

2012 में जब शीना गायब हुई तब इंद्राणी ने बताया कि वो हायर स्टडीज के लिए अमेरिका गई है। मैंने इंद्राणी की बात मान ली इंद्राणी ने ये भी कहा कि शीना ने मुझसे ब्रेकअप कर लिया है। वो मुझे याद तक नहीं करना चाहती मुझे ये भी नहीं पता था कि शीना यूएस में कहां रहती है और क्या कर रह रही है। बस इतना मालूम था कि इंद्राणी, शीना के संपर्क में है। मैंने 2012 की दीपावली में शीना की आखिरी तस्वीर देखी थी। जब इंद्राणी ने शीना और अपनी तस्वीर मुझे दिखाई थी इंद्राणी ने मुझे बताया था कि कुछ दिन पहले ये तस्वीर यूएस में खिंचवाई थी।

इंद्राणी मुखर्जी 31 अगस्त तक मुंबई पुलिस की कस्टडी में-

इंद्राणी मुखर्जी 31 अगस्त तक मुंबई पुलिस की कस्टडी में है। आज इंद्राणी के एक खुलासे से सभी सन्न रह गए। इंद्राणी मुखर्जी ने कबूल किया कि शीना बोरा उनकी बहन नहीं, बेटी थी। कस्टडी में पूछताछ के दौरान इंद्राणी ने ये भी बताया कि मिखाइल बोरा जिसे पहले इंद्राणी के भाई के तौर पर जाना जाता था। वो दरअसल उनका बेटा है। शीना और मिखाइल दोनों भाई बहन थे। बताया जा रहा है इंद्राणी की पहली शादी से शीना और मिखाइल हुए थे लेकिन ये बात खुद इंद्राणी ने पीटर मुखर्जी से भी छिपाई थी। जिनसे पंद्रह साल पहले उन्होंने शादी की।

Latest India News