A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अतीक के काफिले की वैन से टकराने के बाद दूर तक घिसटती हुई चली गई गाय, VIDEO आया सामने

अतीक के काफिले की वैन से टकराने के बाद दूर तक घिसटती हुई चली गई गाय, VIDEO आया सामने

माफिया अतीक अहमद के काफिले की वैन से टकराने के बाद गाय दूर तक घिसटती हुई चली गई। हालांकि पूरे काफिले को थोड़ी देर के लिए रोका गया बाद में काफिला प्रयागराज के लिए रवाना हुआ।

प्रयागराज पुलिस- India TV Hindi Image Source : PTI प्रयागराज पुलिस

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद का साबरमती टू प्रयागराज का सफर जारी है। अतीक और उसके भाई अशरफ को उमेश पाल किडनैपिंग केस के सिलसिले में प्रयागराज लाया जा रहा है। जब मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से अतीक का काफिले गुजर रहा था इस दौरान पुलिस वैन से एक गाय टकराकर दूर छिटक कर गिर गई। गाय के टकराने के बाद ड्राइवर ने वैन को रोका भी। बताया जा रहा है कि वैन से टकराने के बाद गाय की मौके पर ही मौत हो गई।

वैन से टकराने के बाद दूर तक घिसटती हुई चली गई गाय
जिस जगह यह हादसा हुआ वहां मौजूद ग्रामीण ने इसे कैमरे में कैद किया है। काफिले की वैन से टकराने के बाद गाय दूर तक घिसटती हुई चली गई। हालांकि पूरे काफिले को थोड़ी देर के लिए रोका गया बाद में काफिला प्रयागराज के लिए रवाना हुआ।

देखें वीडियो-

गुजरात से काफिले के साथ है अतीक की बहन
बता दें कि 28 मार्च को 17 साल पुराने उमेश पाल अपहरण केस में फैसला आना है ऐसे में दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के लिए यूपी पुलिस प्रयागराज ला रही है। वहीं अतीक अहमद इस वक्त बुरी तरह से डरा हुआ है, उसे एनकाउंटर का डर सकता रहा है। अतीक की बहन आयशा नूरी जो कि गुजरात के पुलिस काफिले के साथ साथ चल रही है। वो भी रास्ते में अतीक के एनकाउंटर की आशंका जता रही है।

यह भी पढ़ें-

कहां से कहां पहुंच गया अतीक अहमद, कभी लैंड क्रूजर में बैठकर करता था अपहरण, हमर से चलता था माफिया

आयशा ने कहा, ''मेरे भाई की तबीयत ठीक नहीं है फिर भी उसको साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। हम लोग सुप्रीम कोर्ट जा चुके हैं, सुरक्षा की मांग की थी।'' अतीक की बहन ने कहा कि जब तक कोर्ट का फैसला न आ जाए, तब तक आप किसी को अपराधी नहीं कह सकते हैं। वो भी उस व्यक्ति को जो पूर्व सांसद और पूर्व विधायक रह चुका है। आपको बता दें कि सिर्फ बहन ही नहीं अतीक भी इस वक्त बुरी तरह से डरा हुआ है। उसे डर सता रहा है कि रास्ते में यूपी एसटीएफ उसका एनकाउंटर कर सकती है।

बरेली जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है अशरफ
अतीक का भाई अशरफ ढाई साल से बरेली जेल में बंद था। अशरफ को लेकर बरेली जेल से यूपी पुलिस की टीम निकल चुकी है। अशरफ की जेल वैन समेत काफिले में 5 गाड़ियां हैं। अशरफ की जेल वैन के आगे पुलिस की 3 गाड़ियां चल रही हैं जबकि जेल वैन के पीछे पुलिस की 1 गाड़ी है।

Latest India News