A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा! केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, जानें कैसी है हालत

VIDEO: जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा! केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, जानें कैसी है हालत

केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी है। ये हादसा जम्मू के बनिहाल इलाके में हुआ, जिसको लेकर एडीजी मुकेश सिंह का बयान भी सामने आया है।

Kiren Rijiju- India TV Hindi Image Source : FILE किरन रिजिजू की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर

जम्मू कश्मीर: केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी है। इस हादसे में रिजिजू बाल-बाल बचे हैं। ये हादसा जम्मू के बनिहाल इलाके में हुआ है। इस घटना पर एडीजी मुकेश सिंह का बयान भी सामने आया है। एडीजी ने बताया कि बनिहाल इलाके में हादसा हुआ है लेकिन सभी सुरक्षित हैं और सब कुछ नियंत्रण में है। कानून मंत्री रिजिजू वापस आ रहे हैं। इस हादसे को लेकर फिलहाल यही कहा जा रहा है कि रिजिजू सुरक्षित हैं और किसी को चोट नहीं लगी है। 

बयानों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं रिजिजू

किरण रिजिजू अक्सर अपने बयानों की वजह से भी खूब चर्चा में रहते हैं। इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में उन्होंने कहा था कि भारत के जजों पर दुनिया का सबसे ज्यादा प्रेशर होता है। उन्होंने बताया था कि भारत के जजों को एक दिन में 100 केस तक भी सॉल्व करना पड़ते हैं। बड़ी मुश्किल से केस के लिए डेट मिलती है। केस पेंडिंग लगातार न होते रहें, इसके लिए कई केस आपस में मिलकर भी सुलझाए जा सकते हैं, कम्प्रोमाइज किया जा सकता है। गांव स्तर के कई मामले छोटे स्तर पर भी सुलझाए जा सकते हैं। मेरा ये मानना है कि जिस तरह पीएम मोदी एक्टिव हैं। न्यायालय के तालमेल से हम केसेस कम करेंगे। लेकिन होता यही है कि जितने केस सॉल्व होते हैं उससे दोगुनी तेजी से नए केस आते हैं।

ये भी पढ़ें- 

बिहार में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 36 IAS और 26 IPS अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर

VIDEO: फ्लाइट में लगे 'जय श्री राम' के नारे, अयोध्या के लिए रवाना हुए CM एकनाथ शिंदे, सांसद और विधायक भी मौजूद

Latest India News