A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छत्तीसगढ़ में रोहिंग्या को लेकर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद की बघेल सरकार को नसीहत, बीजेपी ने भी छोड़े तीर

छत्तीसगढ़ में रोहिंग्या को लेकर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद की बघेल सरकार को नसीहत, बीजेपी ने भी छोड़े तीर

रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद महाराज ने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार को नसीहद दी है। उन्होंने कहा कि रोहिंग्या मुसलमानों ने देश में करोडों की सख्या में घुसपैठ की है। इसके साथ ही बीजेपी ने भी बघेल सरकार को घेरा है।

 Shankaracharya Avimukteshwaranand- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद महाराज

रायपुर: छत्तीसगढ़ की सियासत में भाजपा हिंदू और हिंदुत्व के मुद्दे पर कांग्रेस को कतई छोड़ने के मूड में नहीं हैं। यही वजह है कि गाहे बगाहे भाजपा नित नए मुद्दों को लेकर भूपेश सरकार पर कमान ताने खड़ी हो जाती है। इस बार मसला जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद महराज से जुड़ा है और महराज जी के कंधे पर कमान रख भाजपा ने रोहिंग्या मामले में भूपेश सरकार पर अस्त्र छोड़ दिया है। अब यह अस्त्र क्या ब्रह्मास्त्र साबित होगा देखना दिलचस्प होगा।

बांग्लादेशी चोरों को लेकर बीजेपी ने साधा निशाना
वहीं रोहिंग्या मुसलमानों के मामले को लेकर भाजपा के राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने भी ट्वीट कर छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल की सरकार पर जमकर निशाना साधा। दरअसल, बीते दिनों दुर्ग जिले में पुलिस ने बांग्लादेश के कुछ चोरों को गिरफ्तार किया था जिनके पास हिंदुस्तान के फर्जी आधार कार्ड भी बरामद किया गया था। इस मामले को लेकर सरोज पांडे ने ट्वीट कर भूपेश बघेल सरकार को घेरते हुए लिखा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश के अंदर भूपेश सरकार के शह पर पल रहे बांग्लादेशी घुसपैठिए। अपनी पहचान बदलकर गैरकानूनी काम कर रहे हैं और सरकार लगातार रोहिंगियाओं के प्रदेश में ना होने का दावा कर रही है।

शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने भी रोहिंग्याओं पर बोला
पूरे देश भर में जहां रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर विवाद जारी है, वहीं छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद महाराज ने भी रोहिंग्या मुसलमानों लेकर बड़ी बात कह दी। शंकराचार्य ने कहा कि देश में करोड़ों की संख्या में रोहिंग्या मुसलमानों ने घुसपैठ की है, जो देश में अराजकता फैला रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भी बड़े पैमाने पर रोहिंग्या मुसलमानों ने घुसपैठ की है। शंकराचार्य ने प्रदेश सरकार को कठोर निर्णय और सजग रहने की बात कही है।

मुख्यमंत्री ने बीजेपी के पाले में डाली गेंद
शंकराचार्य के इस बयान के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी भाजपा के अस्त्र का जवाब यह कहते हुए दे दिया कि विदेशी घुसपैठ रोकने का काम केंद्र सरकार का है और ऐसे में सवाल तो पहले केंद्र से पूछा जाना चाहिए कि घुसपैठ आखिर हो क्यों रही है। 

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)

ये भी पढ़ें-

"मुस्लिम लड़कियों को फंसाने का चल रहा लव ट्रैप, कुछ संस्थाएं इनाम देती हैं," सपा सांसद एसटी हसन का बयान

प्रयागराज में माफियाओं पर योगी सरकार का एक्शन जारी, विजय मिश्रा का करोड़ों का मकान गाजे-बाजे के साथ कुर्क
 

Latest India News