Friday, April 19, 2024
Advertisement

"मुस्लिम लड़कियों को फंसाने का चल रहा लव ट्रैप, कुछ संस्थाएं इनाम देती हैं," सपा सांसद एसटी हसन का बयान

समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने कहा कि मुस्लिम लड़कियों को फंसाने का एक लव ट्रैप चलाया जा रहा है। इसके तहत जो लोग लड़कियों को फंसाते हैं, उन्हें कुछ संस्थाएं इनाम भी देती हैं। हसन ने कहा कि सारी मुस्लिम लड़कियां हिंदू लड़कों को अपना भाई समझें।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: June 02, 2023 19:06 IST
samajwadi party ST Hasan- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन

मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने मुस्लिम लड़कियां को हिदायत दी है कि मुस्लिम लड़कियों को फंसाने का एक ट्रेप चल रहा है। लड़कियों को फंसाकर मजहब बदलवाकर उनसे शादी की जाती है। लड़कियां ऐसे किसी चक्कर में न पड़ें। साथ ही उन्होंने कहा कि हिन्दू लड़कों को अपना भाई समझें, कोई ऐसा ताल्लुक न बनाएं। बता दें कि एसटी हसन का ये बयान ऐसे वक्त पर सामने आया है जब बीते कई दिनों से लगातार लव जिहाद के मामले सामने आए हैं।  

"जो लोग फंसाते हैं, उन्हें कुछ संस्थाएं रिवार्ड देती हैं"

इससे एक दिन पहले ही एसटी हसन ने मुस्लिम लड़कों के लिए कहा था कि वो हिन्दू लड़कियों को अपनी बहन समझें। अब सपा सांसद एसटी हसन ने कहा कि मुस्लिम लड़कियों को फंसाने का एक लव ट्रैप चल रहा है। उसमें मुस्लिम लड़कियों को फंसाकर उनसे शादी की जाती है, उनका मजहब बदलवाया जाता है। जो लोग फंसाते हैं, उनको कुछ संस्थाएं रिवार्ड देती हैं। 

"किसी हिन्दू लड़के के साथ कोई ऐसा ताल्लुक न बनाएं"
एसटी हसन ने आगे कहा कि मेरी मुस्लिम लड़कियों को भी हिदायत है और रिकवेस्ट है कि ऐसे किसी चक्कर में न फंसें। बहुत से लोग ट्रेप करने की कोशिश करेंगे। उस वक्त तो मोहब्बत और इश्क हो जाता है और शादी के एक दो महीने के बाद ये भूत उतर जाता है और फिर तमाम जिंदगी के लिए पछताना पड़ता है। हिन्दू लड़कों को वो अपना भाई समझें किसी हिन्दू लड़के के साथ कोई ऐसा ताल्लुक न बनाएं जो एक आम लड़का-लड़की में होता है।

ये भी पढ़ें-

केजरीवाल के मंत्री ने विजिलेंस विभाग से गायब करवाईं फाइलें, दिल्ली सरकार के कई 'घपलों' की थी जानकारी, CCTV आया सामने

"इस बार गलत नंबर डायल कर दिए हो, हम तुम्हें जवाब देने के लिए निकले हैं," बाहुबली आनंद मोहन का बीजेपी पर हमला; VIDEO
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement