Friday, March 29, 2024
Advertisement

"इस बार गलत नंबर डायल कर दिए हो, हम तुम्हें जवाब देने के लिए निकले हैं," बाहुबली आनंद मोहन का बीजेपी पर हमला; VIDEO

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने भाजपा को धमकी भरे लहजे में ये कहा है कि इस बार गलत नंबर डायल कर दिया है। हम जेल से बाहर तुम्हें जवाब देने के लिए निकले हैं। उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव आने दो, पता चल जाएगा।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 02, 2023 17:45 IST
Bahubali Anand Mohan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद आनंद मोहन

पटना: हाल ही में गाजे-बाजे के साथ जेल से बाहर आए बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन ने भाजपा को लेकर हमलावर रुख दिखाया है। एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि हम तुम्हारा जवाब देने के लिए निकले हैं। ईट का जवाब पत्थर से देंगे। इस बार तूने गलत नंबर डायल कर दिया है, पता चल जाएगा, आने दो 2024। ये बातें पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बीजेपी पर हमलावर होते हुए कही हैं। 

"मुगलों के इतिहास को दफनाओगे तो अपना कहां से लाओगे"

आनंद मोहन ने आगे कहा कि मुगलों के इतिहास को दफन करोगे तो अपना इतिहास कहां से लाओगे। माफी वीर का इतिहास लाओगे जिसने 6-6 वार जेल जाने के डर से माफी मांगी उसका इतिहास थोपने की कोशिश हो रही है। आज नए संसद के लिए उसी दिन को चुना गया जिस दिन माफी वीर सावरकर का जन्म दिन था। उन्होंने कहा कि अगर जिन्ना ने दो राष्ट्र का सिद्धांत दिया तो उसके चार साल पहले इसी सावरकर के लोगों ने, गोडसे के लोगों ने और आरएसएस के लोगों ने भी दो राष्ट्र के सिद्धांत की बात कही थी। 

"दो गुजराती देश बेच रहे, दो गुजराती ही खरीददार"
ये बातें गुरुवार देर शाम किशनपुर प्रखंड के सिसौनी में आयोजित मिल्लते सद्भावना सम्मेलन में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कही हैं। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि दो गुजराती मिलकर देश को बेच रहे हैं और दो गुजराती ही खरीददार भी हैं। पूर्व सांसद ने भाजपा और आरएसएस सहित प्रधानमंत्री पर भी कई जुबानी हमले किए। उन्होंने कहा कि ये लोग केवल हिंदू मुसलमान के बीच मतभेद पैदा कर राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं। देश के विभाजन में भी इनके जैसों का ही हाथ है। 

गांधी मैदान में बड़े आंदोलन का किया ऐलान
इतना ही नहीं पूर्व सांसद ने ओवैसी को भी भाजपा का एजेंट बताया। इस दौरान पूर्व सांसद ने आगामी 23 नवंबर को पटना के गांधी मैदान होने वाली बड़े आंदोलन में लोगों को आने का न्योता भी दिया। जनसभा को पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार, पूर्व विधायक उदय गोयल, विधायक चेतन आनंद सहित राजद के अन्य कई नेताओं ने भी संबोधित किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे।

(रिपोर्ट- सुभाष चंद्रा, सुपौल)

ये भी पढ़ें-

जयपुर पुलिस और शराब माफियाओं के बीच 'घना याराना', जब्त की गई शराब वापस ठेकेदार की गाड़ी में रखी; VIDEO

केजरीवाल के मंत्री ने विजिलेंस विभाग से गायब करवाईं फाइलें, दिल्ली सरकार के कई 'घपलों' की थी जानकारी, CCTV आया सामने
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement