A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तेलंगाना में 18 साल के छात्र को आया हार्ट अटैक, कॉलेज के कॉरिडोर में ही गिरकर मौत

तेलंगाना में 18 साल के छात्र को आया हार्ट अटैक, कॉलेज के कॉरिडोर में ही गिरकर मौत

तेलंगाना में अचानक आए हार्ट अटैक से एक इंजीनियरिंग के छात्र की मौत हो गई। दिल के दौरे से मरने वाली की उम्र केवल 18 साल थी और उसका नाम विशाल था।

हार्ट अटैक से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE हार्ट अटैक से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत

कोरोना माहामारी के बाद से ही अचानक दिल के दौरे से मौत की खबरों में खासा उछाल आया है। ऐसे मामलों में ज्यादातर ऐसे लोगों को दिल का दौरा आ रहा है जिनकी उम्र 20 से 30 साल के आस-पास है। हाल ही में ऐसी ही एक घटना तेलंगाना से सामने आई है। यहां अचानक आए हार्ट अटैक से एक इंजीनियरिंग के छात्र की मौत हो गई। दिल के दौरे से मरने वाली की उम्र केवल 18 साल थी और उसका नाम विशाल था। हैदराबाद के सीमावर्ती मेडचल इलाके में स्थित CMR इंजीनियरिंग कॉलेज में वह फर्स्ट ईयर का छात्र था। 

कॉलेज के कॉरिडोर में चलते-चलते गिरा
विशाल कॉलेज के कॉरिडोर में पैदल चलते हुए अचानक गिर पड़ा। जैसे पास में मौजूद लोगों ने देखा तो उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इंजीनियरिंग का ये छात्र राजस्थान का रहने वाला था। बता दें कि तेलंगाना में पिछले 10 दिनों के अंदर यह पांचवीं घटना जिसमें अचानक आए हार्ट अटैक से मौत हो गई।

डांस-करते करते युवक को आया हार्ट अटैक
करीब 10 दिन पहले ही तेलंगाना में अपने रिश्तेदार की शादी में डांस करने के दौरान एक और 19 वर्षीय युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। महाराष्ट्र का मूल निवासी मुट्यम हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में एक रिश्तेदार की शादी के रिसेप्शन में नाच रहा था। युवक जश्न के मूड में था और मेहमानों की मौजूदगी में अपने पसंदीदा गाने पर डांस कर रहा था। डांस करते-करते वह अचानक गिर पड़ा। मेहमानों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें-

हरियाणा के अंबाला में भयानक सड़क हादसा, टुकड़े-टुकड़े हुई बस, 8 की मौत

सोना खरीददारी को लेकर हुआ बड़ा बदलाव, ये वाला हॉलमार्क इस तारीख से हो जाएगा अमान्य

Latest India News