A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी: अलीगढ़ में 75 साल के साधु का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या का मामला दर्ज

यूपी: अलीगढ़ में 75 साल के साधु का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या का मामला दर्ज

अलीगढ़ के नौगवां में साधु का अधजला शव मिला है। इस घटना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा है कि इस मामले में टीमें गठित की गई हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 UP News - India TV Hindi Image Source : ANI साधु का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में एक 75 साल के साधु का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मामला अलीगढ़ के नौगवां का है। इस घटना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी का बयान सामने आया है। उनका कहना है, 'हत्याकांड की कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है और खुलासे के लिए टीमें गठित की गई हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के बेटे की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।'

पत्नी के निधन के बाद 10 साल पहले बने थे साधु 

मिली जानकारी के मुताबिक, मृत साधु की पहचान नत्थू सिंह उर्फ रामदास के रूप में हुई है। उनकी पत्नी का 15 साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद उनके बेटों ने जमीन बेच दी। इससे आहत होकर नत्थू सिंह 10 साल पहले साधु बन गए थे। 

वर्तमान में साधु प्राचीन शिव मंदिर में रहते थे और यहां रहते हुए उन्हें 5 साल हो गया था। लोग बताते हैं कि कई बार उनके परिजन उन्हें मनाने भी आए लेकिन वह घर वापस नहीं गए। 

पुलिस कई एंगल्स पर कर रही जांच

पुलिस हत्याकांड को लेकर कई बिंदुओं पर जांच कर रही है, जिसमें तंत्र-मंत्र का भी एक एंगल शामिल है। दरअसल साधु की हत्या के बाद शव को जलाने की बात सामने आ रही है, ऐसे में पुलिस को इस बात का भी शक है कि वारदात को किसी परिचित ने अंजाम दिया है। 

ये भी पढ़ें: 

लश्कर का सहयोगी परफ्यूम बोतल बम के साथ गिरफ्तार, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लिया ये एक्शन

IMD Weather: दिल्ली-एनसीआर में मौसम रहेगा सुहाना, जानें यूपी समेत किन राज्यों में होगी बारिश

 

 

Latest India News