A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अजान से नींद में खलल, इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर ने प्रशासन से की शिकायत

अजान से नींद में खलल, इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर ने प्रशासन से की शिकायत

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर ने शिकायत की है अजान की वजह से उनकी नींद में खलल पड़ती है। 

अजान से नींद में ख़लल, इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर ने प्रशासन से की शिकायत- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अजान से नींद में ख़लल, इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर ने प्रशासन से की शिकायत

प्रयागराज: एक बार फिर अजान से नींद में खलल का मामला सामना आया है। इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर ने शिकायत की है अजान की वजह से उनकी नींद में खलल पड़ती है। वाइस चांसलर डॉ संगीता श्रीवास्तव ने पुलिस और प्रशासन के अफसरों से की शिकायत की है कि लाउडस्पीकर से अजान होने से वे ठीक से सो नहीं पाती हैं, नींद में खलल पड़ती है इसलिए लाउडस्पीकर से अजान पर रोक लगाई जाए। 

पढ़ें:  शर्मनाक: बेटे ने बुजुर्ग मां को मारा थप्पड़, गिरते ही हो गई मौत, CCTV में कैद घटना

वाइस चांसलर ने ये चिट्ठी कमिश्नर, डीएम और आईजी समेत कई अफसरों को भेजी है। इस चिट्टी में लिखा है कि रोजाना सुबह की अजान से बहुत दिक्कत होती है। रमजान शुरू होने पर पूरे 1 महीने तक रोजाना सुबह के वक्त की अजान से नींद में खलल पड़ेगा। अपनी चिट्ठी में प्रोफेसर संगीता श्रीवास्तव ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश का हवाला भी दिया है। वीसी संगीता प्रयागराज के पॉश इलाके सिविल लाइंस में रहती हैं। उनके घर के पास ही मस्जिद है।

पढ़ें: दिल्ली विश्व स्तर पर सबसे प्रदूषित राजधानी, हवा की गुणवत्ता बेहद खराब : रिपोर

आपको बता दें कि बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम भी इस मुद्दे को उठा चुके हैं जिस पर काफी बवाल हुआ था। उन्होंने कहा था कि लाउडस्पीकर से होने वाली अजान से उनकी नींद खराब होती है।

Latest Uttar Pradesh News