A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने कराया पहला प्रोफेशनल फोटोशूट, मलाइका अरोड़ा ने कर दिया ये कमेंट

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने कराया पहला प्रोफेशनल फोटोशूट, मलाइका अरोड़ा ने कर दिया ये कमेंट

संजय कपूर(Sanjay Kapoor) और माहिप कपूर(Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर(Shanaya Kapoor) ने अपना पहला प्रोफेशनल फोटोशूट कराया है।

Shanaya kapoor- India TV Hindi Shanaya kapoor

संजय कपूर(Sanjay Kapoor) और माहिप कपूर(Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर(Shanaya Kapoor) अपने फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन जल्द ही वह अपनी बहनें सोनम कपूर, रिया कपूर जैसे सुर्खियों में छाई रहेगी। जिसके लिए उन्होंने पहला कदम रख दिया है। जी हां कपूर खानदान की सबसे छोटी लड़की शनाया कपूर ने अपना पहला प्रोफेशनल फोटोशूट कराया है। जिसमें वह बड़ी से बड़ी सेलेब्रिटी को टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं।

शनाया कपूर के पिता संजय कपूर और मां माहिप कपूर ने ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के देखकर लग रहा है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

सारा अली खान का स्पोर्टी लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

फोटोग्राफर अविनाश गवरकर (Avinash Gowariker) ने भी इन तस्वीरों को इस्टांग्राम पर शेयर की है।

इन तस्वीरों में शनाया किसी अभिनेत्री से कम नहीं नजर आ रही हैं।

मैगजीन कवर पर छाई अनन्या पांडे, स्टनिंग फोटो देखकर कहेंगे WOW

शनाया के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट जींस के साथ डेनिम जैकेट पहनी हुई है। इस लुक के साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में ओवरसाइज शर्ट के साथ डेनिम पहने हुए नजर आ रही हैं।

Shanaya kapoor

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने हार्ट बनाकर कमेंट किया। वहीं फराह अख्तर ने कमेंट किया कि मुझे पसंद आया ये फ्रेश लुक। वहीं नीतू कपूर ने भी हार्ट और स्माइली बनाकर कमेंट किया।

 

Latest Lifestyle News