A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सिल्क से लेकर चिकनकारी तक, क्या देखा है नीता अंबानी की खूबसूरत साड़ियों का कलेक्शन?

सिल्क से लेकर चिकनकारी तक, क्या देखा है नीता अंबानी की खूबसूरत साड़ियों का कलेक्शन?

Nita Ambani Sari Collection: नीता अंबानी के पास डिजाइनर साड़ियों का शानदार कलेक्शन मौजूद है। उनके कलेक्शन में सिल्क, कांजीपुरम, हैंडलूम साडियां और चिकनकारी की साड़ियां मौजूद हैं। देखिए नीता अंबानी की खूबसूरत साड़ियां।

नीता अंबानी साड़ी कलेक्शन- India TV Hindi Image Source : SOCIAL नीता अंबानी साड़ी कलेक्शन

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी और रिलाइंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी अपने शानदार फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। कोई भी इवेंट हो नीता अंबानी अपनी ब्यूटी, स्टाइल और शानदार एपीयरेंस की वजह से अपनी फैमिली की सारी लेडीज पर भारी पड़ती हैं। इतना ही नहीं नीता अंबानी के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस की चमक भी फीकी नजर आती है। भारतीय परिधान साड़ी से नीता अंबानी को खास लगाव है। नीता अंबानी की वार्डरोब में पास आपको एक से एक कीमती और देश के अलग अलग हिस्सों की फेमस साड़ियों का कलेक्शन देखने को मिलेगा।

Image Source : Socialनीता अंबानी की साड़ियां

बनारसी सिल्क से लेकर हैंडलूम, कांचीपुरम, चिकनकारी, कांजीवरम, ऑर्गेंजा और घरचोला तक डिजाइनर साड़ियों का कलेक्शन मौजूद है। मनीष मल्होत्रा से लेकर सब्यसाची तक बड़े डिजाइनर्स की साड़ियां नीता अंबानी के पास मौजूद हैं।

Image Source : Socialरेड कांचीपुरम साड़ी

हाल ही में बेटे अनंत और राधिका के प्रीवेडिंग फंक्शन में नीता अंबानी ने रेड कांचीपुरम साड़ी में अपना खूबसूरत अंदाज दिखाया। इस साड़ी को दक्षिण भारत के बुनकरों ने तैयार किया था। साड़ी पर गोल्डन बॉर्डर और जरदोजी की कढ़ाई की गई है। इस साड़ी को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

Image Source : Socialकांचीपुरम साड़ी

नीता अंबानी ने इसी इवेंट में आइवरी शेड वाली कांचीपुरम साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने सबसे बड़े पन्ना हार के साथ मैच किया था। नीता अंबानी का ये रॉयल साड़ी लुक चर्चाओं में रहा था।

Image Source : Socialनीता अंबानी गोल्डन साड़ी

नीता अंबानी के पास कांची पुट्टू साड़ी है जिसे हैंडक्रास्ट से तैयार किया गया है। ये सिल्क साड़ी दिखने में बेहद खूबसूरत है।

Image Source : Socialजरी साड़ी

मीनाकारी बेल वाली ये हैंडक्राफ्ट साड़ी है जिसे जरी के साथ बनाया गया है। ये कढ़ियाल साड़ी है जो एक डिजाइनर पीस है।

Image Source : Socialसिल्क साड़ी

ये लेवेंडर कलर की बनारसी ब्रोकेट साड़ी है जो दिखने में बेहद खूबसूरत है। पार्टी फंक्शन के लिए परफेक्ट आउटफिट है।

Image Source : Socialडबल शेड साड़ी

सब्यसाची की ये ड्यूअल शेड साड़ी भी दिखने में बेहद खास है जिसे हेरिटेज ज्वैलरी के साथ कैरी करने पर ये और भी ग्रेसफुल लग रही है।

चुकंदर और संतरे से छिलकों से बालों के लिए बनाएं टोनर, ऐसा रंग आएगा कि नहीं पड़ेगी कलर की जरूरत

Latest Lifestyle News