A
Hindi News मध्य-प्रदेश जब BJP के संभावित उम्मीदवार ने की 'पंजे' को वोट देने की अपील!

जब BJP के संभावित उम्मीदवार ने की 'पंजे' को वोट देने की अपील!

नारायण पटेल उन नेताओं में से एक हैं, जिन्होंने कांग्रेस छोड़कर विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थामा था। पटेल का मांधाता से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ना तय है।

BJP's possible candidate asks people to vote for congress । मध्य प्रदेश: BJP के संभावित उम्मीदवार ने- India TV Hindi Image Source : PTI मध्य प्रदेश: BJP के संभावित उम्मीदवार ने की 'पंजे' को वोट देने की अपील!

भोपाल. मध्य प्रदेश में उपचुनाव के लिए सियासी सरगर्मियां तेज हो चली है। भाजपा, कांग्रेस सहित तमाम पार्टियों के नेता जमकर लोगों से संपर्क साध रहे हैं। जनसंपर्कों के कार्यक्रम के दौरान अनोखा नजारा देखने को मिला खंडवा में, जहां भाजपा के संभावित उम्मीदवार ने कांग्रेस के लिए वोट मांगा। दरअसल मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के संभावित उम्मीदवार नारायण पटेल की जुबान फिसल गई और उन्होंने कांग्रेस के चुनाव चिह्न् पंजा के लिए वोट मांग लिया। यह बात अलग है कि बाद में उन्होंने माफी मांगते हुए कमल फूल को वोट देने की अपील की।

नारायण पटेल उन नेताओं में से एक हैं, जिन्होंने कांग्रेस छोड़कर विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थामा था। पटेल का मांधाता से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ना तय है। पटेल जगह-जगह बैठकें और सभाएं कर वोट मांग रहे हैं। एक सभा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पटेल पंजा के लिए वोट मांगते दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पटेल कह रहे हैं, "तीन तारीख को आप जैसे ही किसी स्कूल या भवन में मतदान करने जाएं तो उसमें पंजा दिखना चाहिए, कांग्रेस के साथ में आएंगे।" इसी बीच मंच पर बैठा एक साथी उनकी भूल सुधारता है, तब पटेल कहते हैं, "पंजा नहीं, फूल दिखना चाहिए। माफी चाहता हूं। फूल दिखना चाहिए। पंजा नहीं दिखना चाहिए।" यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और कांग्रेस इस पर चुटकी भी ले रही है। वहीं भाजपा का कोई नेता इस बारे में बात करने को तैयार नहीं है।

पढ़ें- अटल सुरंग के उद्घाटन से बौखलाया चीन, बोला- युद्ध के दौरान...

पढ़ें- अरुणाचल में उग्रवादी हमला