A
Hindi News महाराष्ट्र Coronavirus: अब यहां 48 घंटे के लिए लगाई जाएगी धारा 144, चौबीस नवंबर रात 12 बजे से लागू

Coronavirus: अब यहां 48 घंटे के लिए लगाई जाएगी धारा 144, चौबीस नवंबर रात 12 बजे से लागू

पंढरपूर में बाहरी व्यक्तीयों के आने पर भी रोक लगाई गई है। स्थानीय प्रशासन का कहना है कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए ये फैसला किया गया है।

Pandharpur Maharashtra Section 144 applied for 48 hours । Coronavirus: अब यहां 48 घंटे के लिए लगाई ज- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) Representational Image

पंढरपुर. महाराष्ट्र के पंढरपुर में प्रशासन ने 48 घंटों के लिए धारा 144 लागू करने का फैसला किया है।  पंढरपुर में धारा 144 चौबीस नवंबर रात 12 बजे से 26 नवंबर रात 12 बजे तक लागू रहेगी। इसके अलावा पंढरपूर में बाहरी व्यक्तीयों के आने पर भी रोक लगाई गई है। स्थानीय प्रशासन का कहना है कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए ये फैसला किया गया है।

आपको बता दें कि पंढरपुर में कार्तिक एकादशी के दिन भगवान विट्ठल के मंदिर में दर्शन के लिए बड़ी संख्या श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती है। हर साल इस दिन करीब 6 से 8 लाख लोग यहां दर्शन के लिए आते हैं। इसबार पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण से जूझ रही है। महाराष्ट्र देश में कोरोना की वजह से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले राज्यों में से एक है। आस्था के इस पर्व पर कोरोना का ग्रहण न लग जाए, इसलिए स्थानीय प्रशासन ने ये फैसला किया है।

ये भी पढ़ें

Coronavirus Treatment: अच्छी खबर! फेफड़ों में होने वाले जानलेवा नुकसान को रोकने के लिए संभावित इलाज की पहचान

Corona Vaccine को लेकर White House की तरफ से कही गई ये बात

Coronavirus Vaccine Price: भारत में क्या हो सकती है कोरोना वैक्सीन की कीमत?

Coronavirus Vaccine: मार्केट में कब आएगी भारत बायोटेक की COVAXIN?

शिवसेना का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, सामना के जरिए लगाया- चीन का नाम लेने से 'डरने' का आरोप