A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: पाली में पिता बना हैवान, विवाहिता बेटी की गला काटकर हत्या करने बाद शव को पेट्रोल से जलाया

राजस्थान: पाली में पिता बना हैवान, विवाहिता बेटी की गला काटकर हत्या करने बाद शव को पेट्रोल से जलाया

युवती किसी शादी समारोह में भाग लेने के लिए कल ही पाली के ईसाली गांव आई थी और आरोपी पिता उसके और उसकी छोटी बहन को अपने बेटे के लिए लड़की देखने के लिए बाइक पर लेकर गया था। इसी दौरान पिता ने उसे खौफनाक मौत दे दी।

पिता ने विवाहिता बेटी...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पिता ने विवाहिता बेटी को उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: राजस्थान में पाली जिले सीरियारी थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर एक पिता ने अपनी विवाहिता बेटी की गला काटकर हत्या करने के बाद शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। थानाधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कादू गांव के शिवलाल मेघवाल ने मंगलवार दोपहर को अपनी बडी बेटी 32 वर्षीय निरमा की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी और शव पर पेट्रोल छिडकर आग लगा दी। उन्होंने बताया कि छोटी बेटी द्वारा अपनी बड़ी बहन के बारे में पूछने पर आरोपी फरार हो गया और फिर ग्रामीणों ने अधजला शव देखकर पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है एवं बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

बड़ी बेटी के कारण घर में रहती थी अनबन

थानाधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि आरोपी पत्नी और बच्चों से अनबन रहने के कारण पिछले 12 साल से पाली में अकेला रहता था तथा पत्नी और बच्चे गुजरात में रहते थे। उन्होंने बताया कि परिजनों से पूछताछ में पता चला कि आरोपी का मानना था कि उसके परिवार में बड़ी बेटी मृतका निरमा के कारण अनबन रहती है, इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

पिता के हाथ में खून देख छोड़ी बेटी ने मचाया शोर

निरमा किसी शादी समारोह में भाग लेने के लिए कल ही पाली के ईसाली गांव आई थी और आरोपी पिता उसके और उसकी छोटी बहन को अपने बेटे के लिए लड़की देखने के लिए बाइक पर लेकर गया था। इसके बाद छोटी बेटी को घटनास्थल से पहले उतार कर वह निरमा को आगे ले गया और वाददात को अंजाम देकर छोटी बेटी के पास लौटा लेकिन जब छोटी बेटी ने जब पिता के हाथ में खून देखा तो उसने हल्ला मचाकर ग्रामीणों को बुलाया। थानाधिकारी ने बताया कि छोटी बहन की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-