A
Hindi News राजस्थान अशोक गहलोत के मंत्री को पैसे लौटा रही महिला का VIDEO वायरल, वोटिंग से पहले क्या है माजरा?

अशोक गहलोत के मंत्री को पैसे लौटा रही महिला का VIDEO वायरल, वोटिंग से पहले क्या है माजरा?

राजस्थान चुनाव की गहमा-गहमी के बीच महिला को एक वीडियो क्लिप में यह कहते हुए सुना गया कि भैया ने मंत्री जी को 25,000 रुपये दिए थे। बाद में, महिला का एक और वीडियो मंगलवार दोपहर सोशल मीडिया पर सामने आया।

shanti dhariwal video- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मंत्री शांति धारीवाल को पैसे लौटाने की कोशिश करती महिला

कोटा: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 का प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। वोटिंग में अब 2 दिन ही दिन बाकी रह गए हैं। इस बीच राजस्थान में एक महिला के राज्य सरकार में मंत्री शांति धारीवाल को कुछ पैसे ‘‘लौटाने’’ की कोशिश करते हुए दिखाने वाले दो वीडियो सामने आए हैं, जिससे विवाद पैदा हो गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोटा में मंगलवार को चुनावी रैली में वीडियो का हवाला देते हुए मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह नकदी वोट खरीदने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली थी। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

महिला को एक वीडियो क्लिप में यह कहते हुए सुना गया कि भैया ने उन्हें 25,000 रुपये दिए थे, जिस पर मंत्री के एक सहयोगी ने उसे रोका और कहा कि इस समय यह मुद्दा क्यों उठाया जा रहा है। बाद में, महिला का एक और वीडियो मंगलवार दोपहर सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें उसे यह स्पष्ट करते हुए सुना गया कि यह पैसा वोट के लिए नहीं था। इस वीडियो में वह यह कहती हुई सुनाई दी कि "पैसा मंदिर के लिए मूर्तियां खरीदने के लिए था...उन्होंने हमें 25,000 रुपये दिए जबकि 25,000 रुपये और चाहिए थे। वोट के लिए पैसे नहीं दिए गए।"

देखें वीडियो-

बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं, इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी का कहना है कि यही तो कांग्रेस की संस्कृति है। कांग्रेस को पता है कि इस चुनाव में उसके पक्ष में नतीजे नहीं आ रहे हैं लिहाजा अब धनबल के जरिए वोटों की खरीदफरोख्त की जा रही है। बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेसने पलटवार किया है। कांग्रेस का कहना है कि महिला जब खुद कह रही है कि वोट के लिए पैसे नहीं दिए गए हैं, अब इसमें पार्टी को कहने के लिए कुछ नहीं बचता है। बीजेपी के लोगों की आदत है कि वो बेवजह किसी पर भी आरोप लगाते हैं। चुनाव में बीजेपी को पता है कि राजस्थान की जनता ने किसे चुनने के लिए मन बना लिया है। 2023 के इस चुनाव में कांग्रेस एक बार फिर सत्ता में वापसी कर रही है। बीजेपी जमीनी हकीकत को नजरंदाज कर रही है।

यह भी पढ़ें-