A
Hindi News खेल क्रिकेट डेविड वॉर्नर ने खुद को दिया 'टिकटॉकर ऑफ द डिकेड' का अवॉर्ड, युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल

डेविड वॉर्नर ने खुद को दिया 'टिकटॉकर ऑफ द डिकेड' का अवॉर्ड, युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए वॉर्नर ने लिखा "सभी को समर्थन करने के लिए धन्यवाद, युदवेंद्र चहल मुझे लगा कि हम संयुक्त विजेता होंगे।"  

David Warner gave himself 'Tiktoker of the Decade' award, said this about Yuzvendra Chahal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM David Warner gave himself 'Tiktoker of the Decade' award, said this about Yuzvendra Chahal

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाजी डेविड वॉर्नर ने अपने आप को आईसीसी मेल टिकटॉकर ऑफ द डिकेट के अवॉर्ड से सम्मानित किया है। आईसीसी ने हाल ही में इस दशक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों समेत तीनों फॉर्मेट की टीमों का ऐलान किया था। इसी संदर्भ में वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर आईसीसी की तस्वीर को एडिट कर खुद को यह अवॉर्ड दिया है।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : रविंद्र जडेजा को बेन स्टोक्स के समान बताते हुए पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कह दी ये बात

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए वॉर्नर ने लिखा "सभी को समर्थन करने के लिए धन्यवाद, युदवेंद्र चहल मुझे लगा कि हम संयुक्त विजेता होंगे।"

डेविड वॉर्नर अकसर खाली समय में टिक टॉक पर वीडियो बनाते हुए दिखाई देते हैं, भारत में इस ऐप के बैन होने के बाद वॉर्नर इंस्टाग्राम पर ही वीडियो पोस्ट करके भारतीय फैन्स का मनोरंजन करते हुए दिखाई देते हैं।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टीम में जगह बनाने के लिए खेल रहे हैं - सचिन तेंदुलकर

बता दें, भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में चोटिल होने के बाद वॉर्नर ने टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में वापसी की है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आज ही ऐलान किया है कि तीसरे टेस्ट के लिए वॉर्नर को टीम में चुना गया है, वहीं जो बर्न्स को बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

 क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट पर चयनकर्ता ट्रेवर होर्न्स ने बयान में कहा "वॉर्नर बहुत शानदार तरीके से वापसी कर रहे हैं और वो अगले 7 दिनों में जब तक मैच समीप आएगा पूरी तरह से फिट होकर सिडनी टेस्ट खेलेंगे।"

ये भी पढ़ें - मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार का राजस्थान में हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

बता दें कि एडिलेड में जीत और मेलबर्न में हार के बाद अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1-1 से बराबरी पर है। जिसका तीसरा मैच 7 जनवरी से सिडनी और चौथा टेस्ट मैच 11 जनवरी से ब्रिसबेन में खेला जाएगा। 

अपडेटेड ऑस्ट्रेलिया टीम इस प्रकार है:- टिम पेन (c), सीन एबॉट, पैट कमिंस, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मोइसेस हेनरिक्स, मारनस लाबुस्चगने, नाथन लियोन, माइकल पेसर, जेम्स पैटिनसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन , मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर। 

Latest Cricket News