Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार का राजस्थान में हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

बताया यह भी जा रहा है कि अजहरुद्दीन की गाड़ी का टायर फट गया था और कार सड़क किनारे एक ढाबे में कार जा घुसी। इस दौरान ढाबे में काम कर रहा एक युवक भी घायल हुआ है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 30, 2020 20:11 IST
Mohammed Azharuddin's car survived accident in Rajasthan, narrowly escaped- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mohammed Azharuddin's car survived accident in Rajasthan, narrowly escaped

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। दरअसल, मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार का राजस्थान के सूरवाल में एक्सीडेंट हो गया। हालांकि, राहत की बात ये है कि इस हादसे में अजहरुद्दीन को कोई चोट नहीं आई है। दुर्घटना के बाद दोनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के दौरान अजहरुद्दीन की गाड़ी पलट गई थी।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : भारत के खिलाफ इस सलामी बल्लेबाज का खेलना तय नहीं, एडम गिलक्रिस्ट ने दिया बड़ा बयान

बताया यह भी जा रहा है कि अजहरुद्दीन की गाड़ी का टायर फट गया था और कार सड़क किनारे एक ढाबे में कार जा घुसी। इस दौरान ढाबे में काम कर रहा एक युवक भी घायल हुआ है। थानाधिकारी चंद्रभान सिंह ने बताया कि कार में सवार पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन और अन्य लोग जयपुर से सवाईमाधोपुर जा रहे थे कि इसी दौरान फूल मोहम्मद चौराहे पर उनकी कार पलट गई। 

अजहरुद्दीन ने ट्वीट कर अपने एक्सीडेंट की भी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें - NZ vs PAK : बीच मैदान पर डांस करने लगे पाकिस्तानी कप्तान, हंसते रह गए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी, देखें वीडियो

हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन की गिनती भारत के सबसे सफल कप्तानों में की जाती है। उन्होंने 174 वनडे और 47 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम की कप्तानी की थी। जिसमें उन्होंने 90 वनडे और 14 टेस्ट मैच जीते थे।

ये भी पढ़ें - SA vs SL : साउथ अफ्रीका में बदले लॉकडाउन के नियम, क्या पड़ेगा श्रीलंका सीरीज पर इसका असर?

आपको बता दें कि साल 2000 में मोहम्मद अजहरुद्दीन पर फिक्सिंग का आरोप लगा था जिसके चलते बीसीसीआई ने उन्हें प्रतिबंधित कर दिया था। हालांकि, आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट ने 2012 में उन पर से प्रतिबंध हटा लिया था। लेकिन गौतम गंभीर शायद अभी भी उन्हें दोषी मानते हैं!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement