A
Hindi News खेल क्रिकेट नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने पाए गए कोरोना पॉजिटिव

नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने पाए गए कोरोना पॉजिटिव

बिग बैश लीग (बीबीएल) में होबार्ट हरीकैंस के साथ करार करने वाले नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने ने बताया है कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। बीबीएल का 10वां सीजन 10 दिसंबर से शुरू हो रहा है।  

Nepal leg spinner Sandeep Lamichhane was found Corona positive- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Nepal leg spinner Sandeep Lamichhane was found Corona positive

सिडनी। बिग बैश लीग (बीबीएल) में होबार्ट हरीकैंस के साथ करार करने वाले नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने ने बताया है कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। बीबीएल का 10वां सीजन 10 दिसंबर से शुरू हो रहा है।

ये भी पढ़ें - आरसीबी में शामिल होना चाहता है इंग्लैंड फुटबॉल टीम का कप्तान, कोहली ने दिया मजेदार जवाब

लामिछाने ने कहा, "सभी को नमस्कार। यह मेरा फर्ज है कि मैं आप सभी को इस बात से अवगत कराऊं की मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। बुधवार से मेरे शरीर में दर्द हो रहा था। लेकिन मेरा स्वास्थ ठीक हो रहा है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो मैं दोबारा मैदान पर लौटूंगा। दुआओं में याद रखिएगा।"

ये भी पढ़ें - AUS vs IND 1st ODI : भारतीय टीम की परफॉर्मेंस देखकर भड़के हरभजन सिंह, गेंदबाजों के बारे में कह दी ये बात

यह लेग स्पिनर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में था लेकिन एक भी मैच खेलने का मौका इस खिलाड़ी को नहीं मिला था।

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों से हुई ये बड़ी गलती, आईसीसी ने लगाया जुर्माना

लामिछाने बीबीएल के शुरुआती चार मैच नहीं खेल पाएंगे। वह दिसंबर के मध्य में आस्ट्रेलिया पहुंचेगे और दो सप्ताह के लिए क्वारंटीन रहेंगे। वह हरीकैंस के 27 दिसंबर को ब्रिस्बेन हीट के साथ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

वह बीबीएल के इससे पहले के दो सीजनों में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेले हैं।

Latest Cricket News