Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आरसीबी में शामिल होना चाहता है इंग्लैंड फुटबॉल टीम का कप्तान, कोहली ने दिया मजेदार जवाब

केन ने ट्वीट किया, "मुझे लगता है कि मुझ में एक अच्छी टी-20 पारी खेलने की काबिलियत है। आंखों में आंसूं। क्रिकेट का बल्ला और गेंद। क्या अगले आईपीएल सीजन के लिए टीम में जगह है आरसीबी, कोहली?"  

IANS Reported by: IANS
Published on: November 28, 2020 12:39 IST
England football team captain wants to join RCB, Kohli gives a funny answer- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM England football team captain wants to join RCB, Kohli gives a funny answer

नई दिल्ली। इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वे इंडोर नेट्स में टेनिस गेंद से बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में केन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को टैग किया है। 

ये भी पढ़ें - AUS vs IND 1st ODI : भारतीय टीम की परफॉर्मेंस देखकर भड़के हरभजन सिंह, गेंदबाजों के बारे में कह दी ये बात

कोहली ने भी इस पर मजाकिया लहजे में प्रतिक्रिया दी है। केन ने ट्वीट किया, "मुझे लगता है कि मुझ में एक अच्छी टी-20 पारी खेलने की काबिलियत है। आंखों में आंसूं। क्रिकेट का बल्ला और गेंद। क्या अगले आईपीएल सीजन के लिए टीम में जगह है आरसीबी, कोहली?"

ये भी पढ़ें - जिमी नीशम और ग्लेन मैक्सवेल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तूफानी पारियां खेलने के बाद केएल राहुल को किया ट्रोल

कोहली ने इस पर शनिवार को प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "हाहा..अच्छी बल्लेबाजी दोस्त। हम तम्हें काउंटर अटैकिंग बल्लेबाज के तौर पर शामिल कर सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - बेटी जीवा और पत्नी साक्षी संग पार्टी में ठुमके लगाते नजर आए एमएस धोनी, वीडियो हुआ वायरल

केन के वीडियो पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भी प्रतिक्रिया दी है और उस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के बारे में पूछा रहे हैं जिनकी बाउंसरों को केन खेल रहे हैं।

बेंगलोर फ्रेंचाइजी ने केन के ट्वीट का जवाब देते हुए मजाक करते हुए पूछा है, "जर्सी नंबर-10.. आपके लिए हैरी कैन।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement