1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जिमी नीशम और ग्लेन मैक्सवेल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तूफानी पारियां खेलने के बाद केएल राहुल को किया ट्रोल

जिमी नीशम और ग्लेन मैक्सवेल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तूफानी पारियां खेलने के बाद केएल राहुल को किया ट्रोल

वरुण नाम के एक ट्वीटर यूजर ने केएल राहुल की एक एडिट की हुई तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा "मैक्सवेल और जिमी नीशम को अपनी-अपनी राष्ट्रीय टीमों के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद देखते हुए केएल राहुल।"  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 28, 2020 11:20 IST
Jimmy Neesham and Glenn Maxwell troll KL Rahul after playing stormy innings in international cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTYIMAGES/TWITTER/GETTYIMAGES Jimmy Neesham and Glenn Maxwell troll KL Rahul after playing stormy innings in international cricket 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में भारत को 66 रनों का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ भारत तीन मैच की सीरीज में 0-1 से पीछे हो गया है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से इस मुकाबले में एरोन फिंच और स्टीव स्मिथ के अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने भी महत्वपूर्ण पारी खेली। मैकस्वेल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 19 गेंदों पर 45 रन बनाए जिसकी वजह से उनकी टीम 374 रन बनाने में कामयाब रही।

वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ अन्य मैच में न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जिमी नीशम ने 24 गेंदों पर 5 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 48 रन की नाबाद पारी खेली। नीशम की इस पारी की बदौलत न्यूजीलैंड वेस्टइंडीज को 5 विकेट से मात देने में सफल रही।

ये भी पढ़ें - बेटी जीवा और पत्नी साक्षी संग पार्टी में ठुमके लगाते नजर आए एमएस धोनी, वीडियो हुआ वायरल

ये दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल में केएल राहुल की अगुवाई वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा था। आईपीएल 2020 के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों का बल्ला शांत रहा था।

आईपीएल के खत्म होने के तुरंत बाद जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इन दोनों खिलाड़ियों ने धुआंधार पारी खेली तो ट्विटर पर फैन्स ने जमकर मजे लिए।

ये भी पढ़ें - केएल राहुल को नंबर 5 और इस खिलाड़ी को बतौर सलामी बल्लेबाज खिलाने की संजय मांजरेकर ने की वकालत

वरुण नाम के एक ट्वीटर यूजर ने केएल राहुल की एक एडिट की हुई तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा "मैक्सवेल और जिमी नीशम को अपनी-अपनी राष्ट्रीय टीमों के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद देखते हुए केएल राहुल।"

इस ट्वीट में वरुण ने जिमी नीशम को भी टैग किया था। इस पर नीशम ने रिएक्ट करते हुए लिखा "हाहाहाहा वास्तव में बहुत अच्छा है, मैक्सवेल"

ये भी पढ़ें - SA vs ENG 1st T20I : जॉनी बेयरस्टो की 86* रन की तूफानी पारी के दम पर जीता इंग्लैंड, सीरीज में 1-0 से आगे

नीशम के बाद मैक्सवेल ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया और कहा कि मैच के दौरान उन्होंने केएल राहुल से माफी मांगी थी।

मैक्सवेल ने कमेंट किया "मैंने उनसे बल्लेबाजी के दौरान माफी मांगी थी।"

उल्लेखनीय है, ऑस्ट्रेलिया द्वारा मिले 375 रन के लक्ष्य के सामने टीम इंडिया निर्धारित 50 ओवर में 308 ही रन बना सकी थी। भारत की ओर से हार्दिक पांड्या ने सबसे अधिक 90 रन बनाए वहीं शिखर धवन ने 74 रन की पारी खेली। केएल राहुल ने इस मैच में 12 रन बनाए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड