Friday, March 29, 2024
Advertisement

बेटी जीवा और पत्नी साक्षी संग पार्टी में ठुमके लगाते नजर आए एमएस धोनी, वीडियो हुआ वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा "क्या इस वीडियो को देखते हुए हम लोग खुद को मुस्कुराने से रोक सकते हैं? बिल्कुल नहीं (Definitely Not)।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 28, 2020 10:40 IST
MS Dhoni was seen dancing at the party with daughter Jeeva and wife Sakshi, the video went viral- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB- TWITTER/@CHENNAIIPL MS Dhoni was seen dancing at the party with daughter Jeeva and wife Sakshi, the video went viral

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान पर जितना सीरियर दिखाई देते थे उतनी है मस्ती वह मैदान के बाहर किया करते थे। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ पार्टी में ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वीडियो को अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा "क्या इस वीडियो को देखते हुए हम लोग खुद को मुस्कुराने से रोक सकते हैं? बिल्कुल नहीं (Definitely Not)।"

ये भी पढ़ें - केएल राहुल को नंबर 5 और इस खिलाड़ी को बतौर सलामी बल्लेबाज खिलाने की संजय मांजरेकर ने की वकालत

उल्लेखनीय है, इस साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करने के बाद धोनी ने आईपीएल 2020 में हिस्सा लिया। इस साल उनका और उनकी टीम का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा।

आईपीएल के इतिहास में इस साल ऐसा पहली बार हुआ जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में इससे पहले सीएसके 3 आईपीएल खिताब जीत चुकी है।

ये भी पढ़ें - SA vs ENG 1st T20I : जॉनी बेयरस्टो की 86* रन की तूफानी पारी के दम पर जीता इंग्लैंड, सीरीज में 1-0 से आगे

आईपीएल खत्म होने के बाद धोनी स्वदेश लौट आए थे, लेकिन कुछ ही दिनों बाद वह अपनी पत्नी साक्षी का 32वां जन्मदिन मनाने वापस यूएई चले गए थे। साक्षी की जन्मदिन पार्टी पर भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनकी बहन अनम मिर्जा के साथ पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - AUS v IND : हार्दिक ने माना, पिता बनने के बाद बदला जीवन के प्रति नजरिया

साक्षी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की। सिंगर राहुल वैद्य भी साक्षी धोनी की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने। राहुल ने साक्षी और एमएस धोनी के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। साक्षी धोनी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान की बहन अर्पिता भी नजर आई।

हाल ही में साक्षी ने उस पल को भी याद किया था जब धोनी अपनी पहली बेटी के जन्म के समय साक्षी के साथ नहीं थे। साक्षी ने कहा "पहले बच्चे के लिए हमने प्लानिंग की थी। तभी वर्ल्ड कप में उन पर जोर नहीं था कि वो वापस आए। अस्पताल में हर कोई कह रहा था कि तुम्हारे पति नहीं आए। मैंने कहा ठीक है, क्रिकेट उनकी प्राथमिकता है और मेरी प्राथमिकता वो है। उनकी प्राथमिकता ही मेरी प्राथमिकता है। जब आप किसी से प्यार करते हैं आप ये नहीं कह सकते कि आपने उसके लिए त्याग किया है। जो आपको करना होता है वो आप करते हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement