A
Hindi News खेल क्रिकेट SL vs ENG : क्रिकेट के मैदान में जब नजर आई छिपकली तो ICC ने इस तरह लिए मजे, देखें वायरल Video

SL vs ENG : क्रिकेट के मैदान में जब नजर आई छिपकली तो ICC ने इस तरह लिए मजे, देखें वायरल Video

श्रीलंका में खेले जा रहे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि आईसीसी को भी नजर इस पर पड़ गई।

Sri Lanka vs England- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @BEN_DEVOS1 Sri Lanka vs England

क्रिकेट के मैदान में हमें अक्सर अजीबो गरीब घटनाए गेंद, बल्ले से या फिर मैदान में बैठे फैन्स के बीच देखने को मिल जाती है। इतना ही नहीं कभी - कभी क्रिकेट मैदान में जानवर जैसे कि कुत्ता या पंक्षी भी बैठे दिखाई दे जाते हैं। इस कारण कभी - कभी खेल को रोकना भी पड़ जाता है। इस कड़ी में श्रीलंका में खेले जा रहे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि आईसीसी की भी नजर इस पर पड़ गई। 

दरअसल, गाल के अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जिसके तीसरे दिन जब श्रीलंका के खिलाड़ी इंग्लैंड की पहली पारी को ऑलआउट करने में लगे हुए थे तभी  मैच के दौरान कैमरामैन ने बाउंड्री लाइन पर घूमते हुए एक छिपकली कोअपने कैमरे में कैप्चर कर लिया। जिसका विडियो सोशल मीडिया में आते ही तेजी से वायरल हो चला। इस दौरान जैसे ही छिपकली पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की नजर पड़ी उन्होंने इसे अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर अपलोड किया है। 

आईसीसी ने इस घटना पर मज़ाकिया अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा कि कैसे श्रीलंका ने एक अतिरिक्त खिलाड़ी को मैदान पर उतारा और अंग्रेजी टीम इस पर शिकायत करने जा रही है। 

यह भी पढ़ें- 33 साल के हुए चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली ने कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

वहीं मैच की बात करें तो तीसरे दिन के अंत तक इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शानदार शतक जमाया लेकिन लेसिथ एम्बुलडेनिया ने सात विकेट लेकर दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच की पहली पारी में बढ़त हासिल करने की श्रीलंका की उम्मीदें बरकरार रखी। इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक नौ विकेट पर 339 रन बनाये थे और वह श्रीलंका से अभी 42 रन पीछे है। जिसके बाद चौथे दिन का खेल जारी है। 

यह भी पढ़ें- कोहली नहीं तो स्मिथ का विकेट लेकर वर्ल्ड में बेस्ट बनना चाहते थे अश्विन, अब किया खुलासा

Latest Cricket News