A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL से पहले ग्लेन मैक्सवेल ने इस टीम के साथ किया 4 साल का लंबा करार

IPL से पहले ग्लेन मैक्सवेल ने इस टीम के साथ किया 4 साल का लंबा करार

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक ग्लेन मैक्सवेल ने शुक्रवार को बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम मेलबर्न स्टार्स के साथ चार साल का नया करार किया। 

<p>ग्लेन मैक्सवेल (File Photo)</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY ग्लेन मैक्सवेल (File Photo)

ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के स्पेशलिस्ट और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक ग्लेन मैक्सवेल ने शुक्रवार को बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम मेलबर्न स्टार्स के साथ चार साल का नया करार किया। इस करार के बाद 33 वर्षीय मैक्सवेल बीबीएल -15 के अंत तक मेलबर्न स्टार्स के साथ बने रहेंगे।

मैक्सवेल बीबीएल में एक मार्की खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने 2012/13 में अपने डेब्यू के बाद से प्रतियोगिता के हर सत्र में भाग लिया है। मैक्सवेल बिग बैश लीग (बीबीएल) में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है और इस साल बीबीएल-11 के अंतिम दौर में उन्होंने सिर्फ 64 गेंदों (सिर्फ 41 गेंदों में 100 रन) से नाबाद 154 रनों की रिकॉर्ड तोड़ पारी खेली थी। यही वजह है कि उनकी गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ T20 खिलाड़ियों में होती है।

यह भी पढ़ें : आईपीएल के रास्ते एक और खिलाड़ी टीम इंडिया में शामिल

 

मैक्सवेल पिछले चार सीज़न से स्टार्स की कप्तानी कर रहे हैं और इससे पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पंजाब किंग्स (पुराना नाम- किंग्स इलेवन पंजाब) की कप्तानी कर चुके हैं।

इस नए करार के बाद मैक्सवेल ने कहा कि वह क्लब के लिए साथ फिर से जुड़ने को लेकर रोमांचित हैं। मैक्सवेल ने कहा "मैं एक और चार सीज़न के लिए स्टार्स के साथ प्रतिबद्ध होने के लिए रोमांचित हूं। मैं स्टार्स में एक बीबीएल खिताब जीतना चाहता हूं और मेरा मानना ​​है कि हमारे पास ऐसा करने के लिए सब कुछ है। हमारे पास कुछ बेहतरीन टीम है। हमारे खिलाड़ी और फैंस बीबीएल में सर्वश्रेष्ठ हैं और मैं अगले सीजन में एमसीजी पर सभी को वापस देखने का इंतजार नहीं कर सकता। मेलबर्न स्टार्स एक दशक से मेरे जीवन का हिस्सा रहेा हैं और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि हम बीबीएल-12 और उससे आगे क्या हासिल कर सकते हैं।"

रवि शास्त्री की कोच द्रविड़ को बड़ी सलाह, कहा- अगले 8-10 महीनें टीम के लिए काफी अहम

Latest Cricket News