A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले स्टार खिलाड़ी की फिटनेस पर आया अपडेट, हेड कोच ने दी ये जानकारी

टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले स्टार खिलाड़ी की फिटनेस पर आया अपडेट, हेड कोच ने दी ये जानकारी

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को अपने घर पर 4 फरवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में केन विलियमसन की वापसी देखने को मिल सकती है जो पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी 2 मैचों में अनफिट होने की वजह से नहीं खेल सके थे।

Kane Williamson- India TV Hindi Image Source : GETTY केन विलियमसन

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खत्म होने के बाद अब उन्हें अपने घर पर 4 फरवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। वहीं कीवी टीम के लिए इस सीरीज के शुरू होने से पहले केन विलियमसन की फिटनेस को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है। विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी 3 मुकाबलों में हैम्सट्रिंग चोटिल होने की वजह से खेल नहीं सके थे, जिसके बाद उनका इस टेस्ट सीरीज में भी खेलना सभी को काफी मुश्किल भरा लग रहा था। विलिमयसन दूसरे टी20 मैच के दौरान बल्लेबाज के समय चोटिल हो गए थे।

कोच गैरी स्टीड ने दिया विलियमसन की फिटनेस पर अपडेट

कीवी टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने केन विलियमसन की टेस्ट सीरीज में वापसी को लेकर अपने दिए बयान में कहा कि मुझे विश्वास है कि वह पूरी तरह फिट हो जाएंगे। अभ्यास शुरू करने के लिए उसे 1 से 2 दिन का समय मिल गया होगा और उनकी चोट अधिक गंभीर नहीं थी जो हमारे लिए एक अच्छी बात थी। वह हमारे लिए एक बेहद महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और हम यह जानते हैं, इसलिए हमने उन्हें इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही पूरी फिट होने का समय दिया है। वहीं स्टीड ने साउथ अफ्रीकी टीम को लेकर दिए बयान में कहा कि मैं ये आश्वासन देना चाहता हूं कि वह जिस टीम को इस दौरे पर भेजेंगे उसे खेलने का अनुभव जरूर हासिल होगा। उन सभी के पास प्रथम श्रेणी क्रिकेट में खेलने का काफी अच्छा अनुभव हासिल होगा और ऐसे में हम साउथ अफ्रीका को बिल्कुल भी हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेंगे।

टिम ब्लंडल के भी फिट होने की स्टीड ने जताई उम्मीद

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए गैरी स्टीड ने विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम ब्लंडल के भी फिट होने की पूरी उम्मीद जताई है। बता दें कि ब्लंडल ने पिछले साल दिसंबर महीने में खेले गए नेपियर वनडे मैच के बाद से एक भी मुकाबला नहीं खेला है। वह अभी अपनी इंजरी से पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं। यदि ब्लंडल फिट नहीं होते हैं तो माउंट माउंगनी में खेले जानें वाले टेस्ट में कैम फ्लेचर या फिर डाने क्लेवे विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी को संभाल सकते हैं।

ये भी पढ़ें

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुआ बदलाव, इन 2 खिलाड़ियों को मिली जगह

रणजी ट्रॉफी 2024 में चेतेश्वर पुजारा की टीम ने दर्ज की पहली जीत, दिल्ली को मिली दूसरी शर्मनाक हार

Latest Cricket News