A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रेयस अय्यर की चोट ने बढ़ाई चिंता, रणजी ट्रॉफी फाइनल के 5वें दिन भी नहीं उतरे मैदान पर

श्रेयस अय्यर की चोट ने बढ़ाई चिंता, रणजी ट्रॉफी फाइनल के 5वें दिन भी नहीं उतरे मैदान पर

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी फाइनल 2024 का मुकाबला मुंबई और विदर्भ के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई टीम का हिस्सा श्रेयस अय्यर खेल के 5वें दिन पीठ में दर्द की समस्या होने की वजह से फील्डिंग करने नहीं उतरे हैं।

Shreyas Iyer- India TV Hindi Image Source : PTI श्रेयस अय्यर

मुंबई और विदर्भ के बीच रणजी ट्रॉफी 2023-24 का फाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले के चौथे दिन का खेल जब खत्म हुआ तो उस समय तक मुंबई की टीम ने अपनी पकड़ काफी मजबूत कर ली थी। वहीं मुंबई की प्लेइंग 11 का हिस्सा श्रेयस अय्यर खेल के चौथे दिन पीठ में दर्द की समस्या होने की वजह से मैदान पर फील्डिंग करने नहीं उतरे थे। वहीं ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि वह 5वें दिन मैदान पर फील्डिंग करने उतरेंगे लेकिन वह आखिरी दिन भी मैदान से नदारद दिखाई दिए।

चौथे दिन के खेल के बीच कराया था स्कैन

श्रेयस अय्यर रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले के चौथे दिन के खेल के दौरान पीठ में दर्द होने की वजह से अस्पताल जाकर उन्होंने इसका स्कैन भी कराया था। वहीं इसके बाद उन्हें कुछ ट्रीटमेंट भी दिया गया था, जिसके बाद उम्मीद जा रही थी कि वह पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के अनुसार 5वें दिन भी अय्यर की फिटनेस में सुधार ना होने की वजह से वह मैदान पर फील्डिंग करने नहीं उतरे। अय्यर ने इंग्लैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के बाद अपनी पीठ की समस्या के बारे में बताया था लेकिन उसके बाद उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने खेलने के लिए पूरी तरह से फिट घोषित कर दिया था। हालांकि चयनकर्ताओं ने अय्यर को टेस्ट सीरीज के आखिरी तीन मुकाबलों को लिए टीम में नहीं चुना था।

आईपीएल से पहले बढ़ गई केकेआर की चिंता

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज होने में अब 10 दिन से भी कम का समय बचा है, ऐसे में श्रेयस अय्यर की पीठ की समस्या ने कोलकाता नाइट राइडर्स की चिंता को बढ़ा दिया है। पिछले साल अय्यर इसी चोट की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद वह आईपीएल के पिछले पूरे सीजन से बाहर रहे थे। ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए उनके कप्तान की फिटनेस एक बड़ी समस्या बन सकती है। केकेआर को आगामी सीजन में अपना पहला मुकाबला 23 मार्च को ईडन गार्डन्स पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।

ये भी पढ़ें

WPL प्लेऑफ में हुआ बड़ा करिश्मा, IPL खेलने वाली टीमों से बना गजब संयोग

IPL 2024 में इन स्टार्स के कमबैक का फैंस को इंतजार, एक खिलाड़ी कर रहा 9 साल बाद वापसी

Latest Cricket News