A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2022: गुजरात के खिलाफ अर्धशतक लगाकर Virat Kohli ने किया फॉर्म में वापसी का ऐलान, लगाए बेहतरीन शॉट

IPL 2022: गुजरात के खिलाफ अर्धशतक लगाकर Virat Kohli ने किया फॉर्म में वापसी का ऐलान, लगाए बेहतरीन शॉट

इससे पहले कोहली लगातार रन बनाने के लिए जूझ रहे थे। एक समय ऐसा भी आया जब वे लगातार दो मैचों मे वह बिना कोई रन बनाए ही पवेलियन वापस लौटे थे।

Virat Kohli, RCB, GT, Gujarat Titans, cricket, sports, Virat Kohli RCB, IPL, IPL 2022- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM/BCCI गुजरात के खिलाफ अर्धशतक लगाने के बाद विराट कोहली

Highlights

  • आईपीएल सीजन-15 में विराट कोहली ने 15वें मैच में अर्धशतक जड़ा
  • कोहली ने 45 गेंद में अपना पचासा ठोका, उनके अलावा रजत पाटिदार ने अर्धशतकीय पारी खेली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार खिलाड़ी विराट ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना पहला अर्धशतक जड़ा। इस सीजन में कोहली के बल्ले से 10वें मैच में 45 गेंद में अपना पचासा पूरा किया। कोहली को मोहम्मद शमी ने 58 रन के स्कोर पर बोल्ड किया। इस दौरान उन्होंने 53 गेंदों का सामना किया जिसमें 6 चौके और एक छक्का भी लगाया। 

इससे पहले कोहली लगातार रन बनाने के लिए जूझ रहे थे। एक समय ऐसा भी आया जब वे लगातार दो मैचों मे वह बिना कोई रन बनाए ही पवेलियन वापस लौटे थे। ऐसे में गुजरात टाइटंस के खिलाफ कोहली की यह पारी उन्हें काफी आत्मविश्वास देने का काम करेगा। इस तरह टूर्नामेंट में कोहली के अब 186 रन हो गए, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 116.25 का रहा है।

यह भी पढ़ें- IPL 2022, GT vs RCB Toss : आरसीबी ने टॉस जीतकर लिया बड़ा फैसला, दोनों टीमों में हुआ यह बड़ा बदलाव

कोहली के अलावा इस मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रजत पाटिदार ने भी अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 32 गेंद में 52 रन बनाए। पाटिदार ने अपनी इस पारी के दौरान पांच चौके और दो बेहतरीन छक्के भी लगाए।

आपको बता दें कि गुजरात के खिलाफ आईपीएल 2022 के 43वें मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीतकतर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। हालांकि टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और कप्तान फाफ डुप्लेसी बिना कोई रन बनाए वापस लौटे।

यह भी पढ़ें- एलन मस्क से इस अपील के बाद ट्वीटर पर ट्रोल हुए शुभमन गिल, टी20 में बल्लेबाजी पर उठे सवाल

टूर्नामेंट में आरसीबी की टीम अपना 10वां मैच खेल रही है। अबतक खेले गए अपने 9 मैचों में से पांच में जीत दर्ज की है जबकि चार मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है।