Friday, May 03, 2024
Advertisement

IPL 2022, GT vs RCB Toss : आरसीबी ने टॉस जीतकर लिया बड़ा फैसला, दोनों टीमों में हुआ यह बड़ा बदलाव

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 43वां मैच गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 30, 2022 15:09 IST
rcb,ipl,ipl 2022,gt,rcb vs gt,rcb 11 vs g,rcb playing xi vs gt,rcb XI vs gt, toss, GT vs RCB toss, c- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी 

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 43वां मैच गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम भिड़ेगी। पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर मौजूद गुजरात टाइटंस के लिए टूर्मामेंट में यह 9वां मैच होगा। टीम अब तक आठ मैच खेल चुकी है जिसमें उसने सात में जीत हासिल की है जबकि एक मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं आरसीबी की टीम का प्रदर्शन इस सीजन में अब तक मिला जुला रहा है। टीम में अभी तक कुल 9 मैच खेले हैं जिसमें से उसे 5 में जीत मिली है जबकि 4 मैच वह हारी है। ऐसे में प्ले ऑफ में अपनी दावेदारी को मजबूत करने के लिए आरसीबी की कोशिश होगी वह गुजरात के खिलाफ जीत दर्ज करें।

टॉस- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

बदलाव- आरसीबी की टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन एक बदलाव किया है। टीम में अनुज रावत की महिपाल लोमरोर को शामिल किया गया है। वहीं गुजरात दो बदलाव के साथ मैदान पर उतरेगी। टीम में प्रदीप सांगवान और साईं सुदर्शन को शामिल किया गया है। वहीं यश दयाल और अभिनव मनोहर को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ा है।

प्लेइंग इलेवन-

गुजरात- शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी।

आरसीबी- फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, महिपाल लोमरोर, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement