Saturday, May 04, 2024
Advertisement

एलन मस्क से इस अपील के बाद ट्वीटर पर ट्रोल हुए शुभमन गिल, टी20 में बल्लेबाजी पर उठे सवाल

शुभमन ने दुनिया के चर्चित अमीर लोगों में शुमार एलन मस्क को ट्विटर टैग करते हुए स्विगी एप खरीदने की अपील की, जिसके बाद उन्हें ट्रोल कर दिया गया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 30, 2022 12:44 IST
Shubman Gill, Shubman Gill trolled, Shubman Gill T20 cricket, Shubman Gill Twitter, Shubman Gill app- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI सनराइजर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल

Highlights

  • इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में शुभमन गिल गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा हैं
  • इस सीजन में शुभमन गुजरात के लिए 8 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 142.24 के स्ट्राइक रेट से 229 रन बनाए हैं

शुभमन गिल उन भारतीय युवा क्रिकेटरों में शुमार हैं जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। शुभमन अक्सर उनके सोशल मीडिया पर तस्वीर और या अपने विचारों को शेयर करते हुए देखा जाता रहा है। ऐसा ही कुछ उन्होंने ट्विटर फूड डिलीवरी एप स्विगी को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद कुछ ट्रोलर ने उनके टी20 में बैटिंग पर सवाल उठा दिए। हालांकि शुभमन ने इस पर किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन सोशल मीडिया यूजर उनके ट्वीट पर खूब चर्चा कर रहे हैं।

दरअसल शुभमन ने दुनिया के चर्चित अमीर लोगों में शुमार एलन मस्क को ट्विटर टैग करते हुए स्विगी एप खरीदने की अपील की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''एलन मस्क कृपया आप स्विगी को खरीद लिजिए ताकि वह समय से अपनी डिलीवरी कर पाएगा।''

इस पर स्विगी के एक पैरोडी अकाउंट से एक ट्रोलर ने लिखा, ''हम अभी आपके टी20 में बल्लेबाजी से तेज डिलिवरी करते हैं।'' इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने भी स्विगी के साथ अपने बुरे अनुभव को साझा किया है।

आईपीएल में गुजरात के लिए खेलते हैं शुभम गिल

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में शुभमन गिल गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा हैं। इस सीजन में वह टीम के लिए 8 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 142.24 के स्ट्राइक रेट से 229 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 96 रन का रहा है। गुजरात का यह ओपनर बल्लेबाज इस सीजन में अब तक दो अर्धशतक लगा चुके हैं। वह इस लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं।

कौन हैं एलन मस्क

एलन मस्क अमेरिका के एक प्रसिद्ध कारोबारी हैं जिनका टेस्ला कार और स्पेस एक्स पर स्वामित्व है। वहीं उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का भी अधिग्रहण किया है। इसके अलावा कोल्ड ड्रिंक कंपनी कोका कोला को भी खरीदने को लेकर मस्क चर्चा में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement