A
Hindi News तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी ने अस्पताल में केसीआर से की मुलाकात, जाना हाल

सीएम रेवंत रेड्डी ने अस्पताल में केसीआर से की मुलाकात, जाना हाल

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव इन दिनों हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच सीएम रेवंत रेड्डी ने अस्पताल पहुंचकर उनका हाल जाना। साथ ही उन्होंने उनके तेजी से ठीक होने की कामना भी की।

सीएम रेवंत रेड्डी ने अस्पताल में केसीआर से की मुलाकात।- India TV Hindi Image Source : PTI सीएम रेवंत रेड्डी ने अस्पताल में केसीआर से की मुलाकात।

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने रविवार को भारत राष्ट्र समिति (BRS) प्रमुख के. चंद्रशेखर राव (KCR) से मुलाकात की। केसीआर को कूल्हे की सर्जरी के बाद हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीएम रेड्डी ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने मुख्य सचिव और संबंधित अधिकारियों को राव के इलाज के लिए आवश्यक सहायता और सहयोग करने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘‘मैंने उनके (केसीआर के) तेजी से ठीक होने की कामना की और लोगों से जुड़े मुद्दों को उठाने के लिए तेलंगाना विधानसभा के सत्र में भाग लेने का अनुरोध किया। लोगों को सुशासन देने के लिए उनकी सलाह की आवश्यकता है।’’ 

कूल्हे की हड्डी में लगी चोट

बता दें कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर अस्पताल में भर्ती हैं। केसीआर के कूल्हे की हड्डी में चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। केसीआर को इलाज के लिए यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनका इलाज जारी है। यशोदा अस्पताल की तरफ से जारी की गई जानकारी में बताया गया है कि फिलहाल तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर की हालत स्थिर है। डॉक्टरों की टीम द्वारा लगातार उनका मूल्यांकन किया जा रहा है और निगरानी की जा रही है। बीते दिनों रात में वह एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस में गिर गए थे। 

चुनाव में मिली हार

वहीं हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में केसीआर को हार का सामना करना पड़ा था। दरअसल, साल 2014 में तेलंगाना राज्य के गठन होने के साथ ही केसीआर राज्य के मुख्यमंत्री बने थे। हालांकि अब उनकी सरकार राज्य में खत्म हो गई है और कांग्रेस की सरकार सत्ता में आ गई है। रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के पद की शपथ ले ली है। इस चुनाव में बीआरएस को 39 सीटें मिली हैं, जबकि कांग्रेस पार्टी को 64 सीटें मिलीं। केसीआर को चुनाव में कामारेड्डी से हार का सामना करना पड़ा। यह उनका दूसरा निर्वाचन क्षेत्र था। 

(इनपुट: भाषा)

यह भी पढ़ें

तेलंगाना में कांग्रेस आज 6 में से 1 गारंटी करेगी पूरा, महिलाओं को होगा सीधा फायदा

कांग्रेस ने ओवैसी को बनाया प्रोटेम स्पीकर, राजा सिंह ने किया शपथ ग्रहण के बायकॉट का ऐलान