A
Hindi News उत्तर प्रदेश पेशी पर गए युवक का मिला जला हुआ शव, जली बाइक भी हुई बरामद; 1 अप्रैल को गया था

पेशी पर गए युवक का मिला जला हुआ शव, जली बाइक भी हुई बरामद; 1 अप्रैल को गया था

संभल से पेशी पर रामपुर गए एक युवक का जला हुआ शव बरामद हुआ है। साथ ही एक जली हुई मोटर साइकिल भी बरामद हुई। मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के संभल से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां से पेशी पर रामपुर गए एक युवक का जला हुआ शव बरामद हुआ है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बुधवार को बताया कि असमोली थाना क्षेत्र के मालपुर मिलक गांव में मंगलवार की शाम एक जला हुआ शव और एक जली हुई मोटर साइकिल बरामद हुई थी। 

रामपुर के लिए रवाना हुआ था

शव की शिनाख्त 35 वर्षीय कय्यूम के रूप में हुई। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज थे। गुनावत के मुताबिक, कय्यूम के परिजन ने बताया है कि वह एक अप्रैल को किसी मुकदमे में पेशी के सिलसिले में रामपुर के लिए रवाना हुआ था, जिसके बाद उससे कोई संपर्क नहीं हो पाया। 

उन्होंने बताया कि इस मामले में परिजनों की तहरीर पर कय्यूम के गांव के ही निवासी रिजवान, इमरान और महजाद अली नामक व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। (इनपुट- भाषा)

पत्नी-दो बेटियों की हत्या मामले में उम्रकैद

यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिल न्यायालय ने करीब 10 साल पहले पत्नी और दो बेटियों की हत्या के एक मामले में दोषी व्यक्ति को उम्रकैद की सजा सुनाई। अपर जिला न्यायाधीश (अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम) विजय कुमार की अदालत ने गवाहों और साक्ष्यों के आधार पर दोषी अमित को पत्नी सरला और दोनों बेटियों की हत्या का दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई। साथ ही दोषी पर 68 हजार रुपए का जुर्माना लगाया। 

ये भी पढ़ें-