Monday, April 29, 2024
Advertisement

कठुआ में हुई गोलीबारी में गैंगस्टर की मौत, घायल पुलिस अधिकारी ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

कठुआ में पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच गोलीबारी हुई। इसमें में एक गैंगस्टर मारा गया, जबकि पीएसआई दीपक शर्मा घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 03, 2024 10:03 IST
कठुआ में पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच गोलीबारी- India TV Hindi
Image Source : ANI कठुआ में पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच गोलीबारी

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में मंगलवार रात पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच गोलीबारी की घटना हुई। इस गोलीबारी में एक गैंगस्टर मारा गया। वहीं, एक पुलिस अधिकारी घायल हो गए। घायल पीएसआई दीपक शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

सरकारी मेडिकल कॉलेज परिसर में गोलीबारी

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि कठुआ में सरकारी मेडिकल कॉलेज परिसर में गोलीबारी में एक गैंगस्टर मारा गया और एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया। सूत्रों ने बताया कि मंगलवार रात करीब 10:35 बजे गोलीबारी हुई। घायल पुलिस सब-इंस्पेक्टर दीपक शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, जम्मू की सांबा पुलिस ने हत्या के एक मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए कठुआ पहुंची थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि हत्या का आरोपी कठुआ में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के आसपास छिपे हुए हैं। पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची, वहां पहले से मौजूद अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग की घटना में एक पुलिस अधिकारी घायल हो गए। इस मुठभेड़ में एक अपराधी की मौत भी हो गई। इससे पहले 24 मार्च 2024 को जम्मू-कश्मीर की श्रीनगर पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ मिलकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया था। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर जैश के 4 आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की थी।

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement