Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मंदिर में झंडा चढ़ाने जा रहे बुजुर्ग की मौत, रास्ते में मधुमक्खियों ने कर दिया हमला; 14 घायल

यूपी के इटावा में मधुमक्खियों के हमले में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। नया नगला निवासी राधेश्याम राजपूत ने अपनी बीमार बेटी के स्वस्थ हो जाने पर प्रसिद्ध सिद्ध पीठ हनुमान मंदिर पिलुआ महावीर पर झंडा चढ़ाने की मन्नत मानी थी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 03, 2024 8:44 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में मधुमक्खियों के झुंड ने श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया। श्रद्धालु मंदिर में झंडा चढ़ाने के लिए जा रहे थे। मधुमक्खियों के हमले से एक बुजुर्ग की मौत हो गई और 14 अन्य लोग घायल हो गए। 

झंडा चढ़ाने की मन्नत मानी थी 

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि इटावा जिले के नया नगला निवासी राधेश्याम राजपूत ने अपनी बीमार बेटी के स्वस्थ हो जाने पर प्रसिद्ध सिद्ध पीठ हनुमान मंदिर पिलुआ महावीर पर झंडा चढ़ाने की मन्नत मानी थी। बेटी के स्‍वस्‍थ होने पर राधेश्याम मंगलवार को अपराह्न करीब 3:00 बजे मंदिर पर झंडा चढ़ाने के लिए गांव के लोगों संग ट्रैक्टर द्वारा मंदिर जा रहे थे, तभी रास्ते मे सिंघावली गांव और विजयपुरा गांव के बीच एक पीपल के पेड़ पर लगे मधुमक्खी के छत्ते को किसी शरारती ने छेड़ दिया।

ट्रैक्टर में बैठे श्रद्धालुओं पर हमला

इसके बाद मधुमक्खियों के झुंड ने अचानक ट्रैक्टर में बैठे श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया, जिसमें 15 श्रद्धालु घायल हो गए। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। जिला अस्पताल के डॉक्टर सौरभ गुप्ता ने बताया कि मधुमक्खी के झुंड के हमले से घायल 15 लोगों को अस्पताल लाया गया, जिनमें से तुलसी राम (70) को मृत पाया गया। उन्‍होंने कहा कि शेष 14 घायलों को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है, जो सभी खतरे से बाहर हैं। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement